Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

Ghazipue News: बाराचवर प्रथम प्राथमिक विद्यालय में एक बार फिर चोरों ने किया हाथ साफ

Ghazipue News: बाराचवर शिक्षा के मंदिर में एक बार फिर चोरी
रजनीश कुमार मिश्र। बुधवार की रात्रि चोरों ने बाराचवर प्रथम प्राथमिक विद्यालय में चावल,गेहूं समेत बच्चों को खाने के लिए रखे गये।लोटा थाली पर हाथ साफ कर दिया। प्रधानाध्यापिका गायत्री ने बताया की गुरुवार की सुबह नौ बजे जब विद्यालय खुला तो विद्यालय का हाल देख सन्न रह गयी।उन्होंने बताया की चोरो ने कार्यालय का ताला तोड़कर 1.5 कुन्तल चावल,एक कुन्तल गेहूं, दस किलो दाल समेत बच्चों को खाने के लिए रखा गया बर्तन उठा ले गये है।यही नहीं चोरों ने विद्यालय का कुछ अभिलेख भी नष्ट कर दिया है।

बाराचवर प्राथमिक विद्यालय प्रथम के प्रधानाध्यापिका गायत्री ने बताया की विद्यालय में चोरी की सूचना हमने 112 नम्बर को भी दिया था।जो मौके पर पहुंच जांच कर चली गई।गायत्री ने बताया की करीमुद्दीनपुर थाने में हमने अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज कराया है इस संबंध में करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया की अज्ञात के खिलाफ शिकायत मिली है।जांच कर आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जायेगा।बतादें की दो चार दिन पहले भी चोरों ने बाराचवर के उच्च प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चावल गेहूं समेत बच्चों के खेल के समान पर हाथ साफ कर दिया था।







Read Previous

UP EleCtion 2022 : क्यों फफक कर रोईं, यूपी में का बा फेम नेहा राठौर

Read Next

यूनिवर्सिटी द्वारा बढ़ी हुई फीस और कालेजों द्वारा अवैध वसूली, स्कूल खोलने के सवाल पर छात्र संगठन SFI सुल्तानपुर का विरोध प्रदर्शन

x