the jharokha news

फिरोजाबाद में ग्रामीणों ने किया मतदान से इंकार, कहा- गांव में नहीं होता विकास, इसलिए नहीं करेंगे मतदान

फिरोजाबाद । (Firozabad) उत्तर प्रदेश में इस त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जोरों पर हैं। इसी बची फिरोजाबाद(Firozabad) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां ग्रामीणों में मतदान करने से इनकार कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि जब प्रधान गांव का विकास हीं नहीं करवता तो वोट करके क्या होगा। यह मामला थाना टूंडला के गांव मुहम्मदपुर का बताया जा रहा है।

यह है मामला

मामले के अनुसार सोमवार को थाना टूण्डला क्षेत्र के गांव मुहम्मदपुर गांव में बनाए गए दो पोलिंग स्टेशनों में से एक पर ग्रामीणों ने वोट डालने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि गांव में दो पोलिंग केन्द्र बने हैं। इसमें एक पोलिंग सेंटर पर अधिक वोट हैं , जबकि दूसरे पर कम हैं। इसकी वजह से दूसरे पोलिंग केन्द्र जहां मत अधिक हैं उनके वोट पाकर प्रत्याशी प्रधान बन जाता है और फिर वह इस गांव में विकास नहीं कराता। इसी बात से नाराज होकर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया।

सूचना के बाद आईजी रेंज आगरा नवीन अरोरा cdo चर्चित गौड़ सहित पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मोके पर पंहुंचे।और ग्रामीणों को वोट डालने के लिए काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने मतदान से इंकार कर दिया। खबर लिखे जाने तक मतदान शुरू नहीं हो सका था। प्रशासन की तरफ मतदाताओं को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा था।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

स्टेशन मास्टर ने पहले पत्नी का गला रेता, फिर छत से कूद कर दी जान

Read Next

कुरकुरे चावल के पकौड़े (Rice Pakode), जी ललचाए रहा न जाए

Leave a Reply

Your email address will not be published.