the jharokha news

कुश्ती कराना पड़ा मंहगा, पुलिस ने आठ नामजद सहित,अस्सी पर किया मुकदमा दर्ज

रजनीश कुमार मिश्र( गाजीपुर) गाजीपुर जनपद की करंडा पुलिस ने बिते दिनों धरम्मरपुर मे हुए कुश्ती को गंभीरता से लेते हुए आठ नामजद सहित अस्सी लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।जानकारी के अनुसार करंडा थाना क्षेत्र अंर्तगत धरम्मरपुर मे बिते 15 मई को एक मंदिर के लोकार्पण के अवसर पर दंगल का आयोजन किया गया था।उस दौरान बड़ी संख्या में कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां को उड़ाते हुए बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे।जिसका एक विडियों सोशलमीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।वायरल विडियों को संज्ञान मे लेते हुए पुलिस ने ये कार्यवाही की है।

 

करंडा थानाध्यक्ष अजय कुमार पाडेय ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार गाजीपुर जनपद में धारा 144 सी.आर.पी.सी. वैश्विक महामारी कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का उल्लंघन करने पर अस्सी लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
जिसमे नामजद लोगों में धरम्मरपुर निवासी डा. अवधेश यादव (प्रधान पति), कटरिया के अनिल यादव, बयेपुर के ओमप्रकाश यादव, बलुआ धरम्मरपुर के अनिल यादव, सलारपुर गोशंदेपुर के पंकज यादव, गजाधरपुर के बलजीत उर्फ काशी यादव, मलहपुरा कटरिया के विजय यादव और यही के राम अशीष यादव उर्फ शीशू शामिल है।







Read Previous

यूपी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, वैवाहिक समारोह में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Read Next

रूदौली उद्योग ब्यापार मंडल ने उपजिलाधिकारी को मांग पत्र देकर सभी दुकाने खोले जाने की मांग की

Leave a Reply

Your email address will not be published.