the jharokha news

असली जीत मैड्रिड के नेताओं एटलेटिको को इंगित करने के लिए डर्बी

असली जीत मैड्रिड के नेताओं एटलेटिको को इंगित करने के लिए डर्बी

रियल मैड्रिड ने दिखाया कि लीग सीजन में पेसर्स की नाबाद शुरुआत को समाप्त करने के लिए शनिवार को डर्बी में एटलेटिको मैड्रिड पर 2-0 की घरेलू जीत के साथ लीगा चैंपियन क्यों हैं।

रियल मैड्रिड ने 15 वें मिनट में बढ़त हासिल कर ली जब कासेमीरो ने कोने से घर का नेतृत्व किया, जिसने एटलेटिको को सीजन के अपने 11 वें लीग गेम में पहली बार पीछे छोड़ा।

  • रेटिंग: मिडफील्ड से 8/10 प्रदर्शनों से रेस में रियल बैक मिलता है
  • अंदरूनी सूत्र नोटबुक: ओज़िल आँखें एमएलएस; स्पेन का ‘शर्मनाक’ सैंडविच

दानी कार्वाजल ने 63 वें मिनट में तेजस्वी स्ट्राइक के साथ जिनेदिन जिदान के रियल साइड को और आसान बना दिया, जो पोस्ट से बाहर आया और खुद के गोल के लिए कीपर जान ओब्लाक से बाहर हो गया।

एटलेटिको को चैंपियन द्वारा पूरी तरह से हटा दिया गया था और पहले हाफ में गोल करने की कोई कोशिश नहीं की थी, जबकि वे 80 वें मिनट तक लक्ष्य पर एक शॉट का प्रबंधन करने में विफल रहे, जब शाऊल नॉर्थेज के हेडर को थिबुत कोर्टिस ने बचा लिया।

image social sites

एटलेटिको अभी भी 26 अंकों पर स्टैंडिंग का नेतृत्व करता है, जबकि रियल तीसरे स्थान पर चढ़ गया और अपने शहर के प्रतिद्वंद्वियों के लिए तीन अंकों के अंतर को बंद कर दिया, हालांकि डिएगो शिमोन के पक्ष में एक खेल है।

परिणाम का मतलब यह भी है कि दूसरे स्थान पर रहने वाले रियल सोसिदाद ने रविवार को एबर को हराया तो वह शीर्ष स्थान हासिल कर सकते हैं।

चैंपियंस लीग में प्रगति करने के लिए ला लीगा और बोरुसिया मोएंचेंगलाडबाख में सेविला को हराकर जीत ने रियल के लिए एक उल्लेखनीय सप्ताह पूरा किया और अभियान की शुरुआत में अपेक्षाकृत खराब शुरुआत के बाद जिदान पर दबाव को कम किया।

पहली पसंद राइट कार्वाजल की वापसी से स्पेनिश चैंपियन बढ़े थे लेकिन ज़िडेन ने लुकास वाज़क्वेज़ को डिफेंडर के लिए प्रतिनियुक्ति में उत्कृष्ट प्रयासों के लिए पुरस्कृत किया और उन्हें एक सही विंगर के रूप में तैनात किया।

इस कदम ने वास्तविक अतिरिक्त तीव्रता और काम की दर दी और एटलेटिको मेजबानों के बवंडर की शुरुआत के साथ मुश्किल से सामना कर सका, क्योंकि करीम बेंजेमा ने ओब्लाक को पोस्ट पर एक स्टिंगिंग शॉट टिप करने के लिए मजबूर किया और बाद वाले क्षणों को एक क्रॉस के साथ जोड़ने में विफल रहे।

रियल ने पहले हाफ में दबदबा बनाए रखा और शिमोन ने अपने पक्ष में मैच का कुछ नियंत्रण देने के लिए बोली में अंतराल पर एक ट्रिपल बदलाव किया जो उनकी समझ से फिसल रहा था।

स्थानापन्न थॉमस लेमर के विकल्प के रूप में लगभग बोर फल एक सीमा तक मिलने के लिए दूर की सीमा से दूर की पोस्ट पर अचिह्नित हो गए, लेकिन किसी तरह साइड-नेटिंग मारा, सिमोने विस्मय में किनारे पर अविश्वास में बेकार हो गया।

कार्वाजाल ने खेल को एटलेटिको की पहुंच से बाहर करने के लिए एक जोरदार काउंटर पंच दिया और हालांकि आगंतुकों ने अच्छी तरह से प्रतिक्रिया की और वे कभी भी वापसी करने के लिए तैयार नहीं दिखे।

Read more : कितने किसानों को कृषि कानून बनाने के लिए बलिदान करना होगा: केंद्र में राहुल गांधी हिट आउट

Read Previous

कृषि कानूनों से किसानों को नए मिलेंगे बाजार : मोदी

Read Next

समाजसेवी शिवशंकर सिंह असहायों में वितरण किया, कम्बल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!