the jharokha news

प्रेमिका के साथ जिम में कर रहा था कुछ ऐसा कि, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

प्रेमिका के साथ जिम में कर रहा था कुछ ऐसा कि, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर की चप्प्लों से कुटाई

प्रेमिका के साथ जिम में कर रहा था कुछ ऐसा कि, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर की चप्प्लों से कुटाई

इन दिनों सोशल मीडिया पर पति-पत्नी और वो के बीच हुए झगड़े और इसके बाद हुई चप्पलों बारसात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मध्यप्रदेश के भोपाल की वताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो भोपाल के कोहेफिजा इलाके के एक फिटनेस सेंटर का है। इस फिटनेस सेंटर में पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ मौज-मस्ती करती हुए रंगे हाथो धर लिया। बेवफा पति की इस करतूत के बाद तमतमाई पत्नी ने बाल पकड़कर उसकी प्रेमिका की जम कर धुनाई करने लगी। दिख रही वीडियो के मुताबिक जब पति प्रेमिका को बचाने के लिए आगे आयो तो किस नागिन की तरह फुंफाकरती हुई पत्नी ने न आव देखा न ताव चप्पलों से पतिदेव की ‘पूजा’ करनी शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस ने क्रास केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पत्नी को अपने पति के चरित्र पर काफी सयम से संदेह था। पुलिस को दिए बयान में पत्नी कहा कि उसने एक बार अपने पति को एक लड़की के साथ मोटरसाइिकल पर देखा था। पत्नी ने बताया कि इसके बाद से वह अपने पति पर नजर रखनी शुरू कर दी। इसी साल पिछले महीने 15 अक्तूबर को शाम करीब छह बजे वह अपनी बहन के साथ पति का पीछा करती हुई टनेस सेंटर पहुंच गई और वहा अपने पति को गलबहियां करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

यही ने पत्नी पर पति पर मारपीट और गाली-गलौच करने का आरोप भी लगाया। उसने कहा कि जब उसने अपने पति से लड़की के बारे में पूछा तो वह उसे मारपीट करने लगा और गालियां भी दी। हलांकि पुलिस का कहना है कि उसने इस मामले में दोनो तरफ से केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।




Read Previous

मारुति नंदन मंदिर विकास समिति के तत्वधान में पूरे जोश के साथ ग्रामीणों ने मनाया विजयदशमी का कार्यक्रम

Read Next

टोडरपुर में उद्यान अधिकारी ने किया शौचालय की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!