the jharokha news

UP Election 2022 : भाजपा में बगावती स्वर, मंत्री गुलाबो देवी को टिकट देने के विरोध में कार्यकर्ता चढ़ा पानी की टंकी पर

UP Election 2022: Rebellious voice in BJP, workers climb on water tank to protest against giving ticket to minister Gulabo Deviभाजपा में बगावती स्वर, मंत्री गुलाबो देवी को टिकट देने के विरोध में कार्यकर्ता चढ़ा पानी की टंकी पर

चंदौसी में मंत्री गुलाबो देवी को टिकट दिए जाने से नाराज पानी की टंकी पर चढाा कार्यकर्ता।

सम्भल । UP Election 2022 जिले के चंदौसी विधासभा सीट पर भाजपा की मौजूदा मंत्री गुलाबो देवी को टिकट दिए जाने का विरोध शुरू हो गया है। यहां गुलाबो देवी को टिकट दिए जाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा। इससे पार्टी सहित पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पानी की टंकी पर चढ़ने वाला भाजपा कार्यकर्ता का नाम पवन मुखिया है और वह जिला महामंत्री है। बताया जा रहा है कि मंत्री गुलाबो देवी को टिकट दिए जाने का चंदौसी विधानसभा क्षेत्र में लगातार विरोध हो रहा है। गुलाबो देवी के विरोध में अब तक 500 से अधिक कार्यकर्ता पार्टी से त्यागपत्र दे चुके हैं।

यह है पूरा मामला
जनपद संभल के विधानसभा चंदौसी बीजेपी मंत्री गुलाबो देवी प्रत्याशी का विरोध लगातार भाजपा कार्यकर्ता कर रहे विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता चढ़ा टंकी पर टकी से कूदने की धमकी दे रहा है। विधानसभा चन्दौसी लगातार विरोध कल से लगभग 500 भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब तक इस्तीफा दे दिया है । गुलाबो देवी का विधानसभा कि चन्दौसी में लगातार हो रहा विरोध हो रहा है। सोवार को टिकट वापसी की मांग कर रहे कार्यकर्ता पवन मुखिया जिला मंत्री भारतीय जनता युवा मोर्चा चढ़ा टंकी पर भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और पवन मुखिया को समझाने की कोशिश कर रहा है। उधर, पार्टी पदाधिकारी भी पवन के इस कार्य से स्तबंध हैं।







Read Previous

UP Election 2022 : भाजपा समर्थक का अनोखा अंदाज, कहा- उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद का हूं लंगोटिया यार, कर रहा हूं प्रचार

Read Next

Punjab Election 2022 : पंजाब में अब 14 को नहीं, 20 फरवरी को होगा मतदान