the jharokha news

अस्पताल की पांचवीं में मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी ने दी जान, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

मुरादाबाद : तीर्थंकर महावीर अस्पताल यूनिवर्सिटी की पांचवीं मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित एक पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान दिवाकर शर्मा के रूप में बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दिवाकर एसएसपी कार्यालय मुरादाबाद में तैनात था। यह पूरी घटना अस्पताल कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी पांचवी मंजिल की खिड़की से कैसे बाहर आता है और देखते ही देखते नीचे छलांग लगा देता है।

इससे पहले भी कई मरीज कर चुके हैं आत्महत्या

बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले भी कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मरीज इसी अस्पताल की तीसरी पांचवी और छठी मंजिल से कूदकर जान दे चुके हैं । बताया जा रहा है कि यह सभी घटनाएं कुछ ही दिनों के भीतर घटित हुई हैं । अब सवाल यह उठता है कि आखिरकार इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद प्रशासन सुरक्षा प्रबंधों को लेकर आखिर लापरवाह कैसे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले भी तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के मेडिकल के कई छात्रों ने कूदकर खुदकुशी कर ली है।

जांच टीम गठित

कांस्टेबल दिवाकर शर्मा की खुदकुशी के बाद पुलिस ने पांच सदस्यीय टीम बनाकर जांच कराने की बात कही है। मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि पुलिस को अपना जवान होने का दुख है। मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा । एसपी ने कहा कि अस्पताल प्रशासन को 10 दिन के भीतर सुरक्षा प्रबंधों को ठीक करने के लिए कहा गया है।

Read Previous

मामूली विवाद में चली गोली, तीन की हालत गम्भीर

Read Next

मेनोपॉज के बाद भी ले सकती हैं दांपत्‍य सुख का आनंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!