the jharokha news

करणी सेना के नेता ने सपा प्रदेश सचिव को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा अखाड़ा बना मऊ डीएम कार्यालय परिसर

मऊ जिलाधिकारी कार्यालय में भिड़े सपा और करणी सेना के नेता।

मऊ । कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव महेंद्र यादव और करणी सेना के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह आपस में भिड़ गए। बात इतनी बढ़ी कि करणी सेना के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह और विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष सुजीत सिंह ने सपा नेता महेंद्र यादव को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। यह सारा वाकया जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में हुआ। इस विवाद के दौरान पूरा कार्यालय परिषर ऐसा लग रहा था जैसे वह किसी प्रशासनिक अधिकारी का कार्यालय परिसर न हो कर कोई अखाड़ा हो। अचानक हुई इस अप्रत्याशित घटना से पूरे कलेक्ट्रेट परिसर में अफरातफरी मच गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


यह है पूरा मामला देखें पूरी वीडियो

उल्लेखनीयहै कि सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में अपने किसी काम से समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव महेंद्र यादव पहुंचे थे। इस दौरान करणी सेना के और विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष पहुंच गए। इस बीच लोगों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेकर को लेकर टीका टिप्पणी होने लगी। इस दौरान करणी सेना के जिला अध्यक्ष ने सपा के पदेश सचिव पर गाली देने का आरोप लगाते हुए कचहरी परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे।

घटना की जानकारी मिलते ही दीवानी कचहरी परिसर न्यायालय पुलिस चौकी के इंचार्ज सौरभ पांडे ने मौके पर पहुंच कर मामले को किसी तरह शांत करवाया और मामले की जांच के बाद कार्रवाइ की बात कही।

मुख्यमंत्री को गाली देने का लगाया आरोप

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष सुजीत सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति के द्वारा मुख्यमंत्री को अपशब्द गाली दिया जा रहा था। हम लोगों ने उसे मना किया, लेकिन जब वह नहीं माने तो हम लोगों ने पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कोई गाली दे। हम लोगों को बर्दाश्त नहीं है।

सपा के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव महेंद्र यादव बताया कि करणी सेना और विश्व हिंदू परिषद के लोगों द्वारा चौहान समाज को लेकर के टीका टिप्पणी किया जा रहा था । जिस पर मैंने बोल दिया उसी को देखते हुए उन लोगों ने मेरी पिटाई कर दिया है जिसको लेकर के मैं उन लोगों पर कार्यवाही के लिए पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्यवाही की बात करूंगा। मुख्य मंत्री को गालीदेने का आरोप बेबुनियाद है।

करणी सेना के नेता ने सपा प्रदेश सचिव को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा अखाड़ा बना मऊ डीएम कार्यालय परिसर

Read Previous

चाचा ने लूटी भतीजी की अस्मत, गोंडा जिले का मामला

Read Next

बाल तस्करी का भांडा फोड़, तेलंगाना पुलिस ने बरामद किए सोनभद्र से ले जाए गए छह किशोर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!