the jharokha news

कोरोना से बचाता है आयुर्वेदिक काढ़ा : डॉ: सूद

  • डीफार्मेसी (आयुर्वेद एसोसिएशन पंजाब) की ओर से अमृतसर के इस्‍लामाबाद में लगाया गया आयुर्वेदि चिकित्‍सा कैंप
  • कोरोना से बचान के लिए सौ से अधिक लोगों को बांटा गया आयुर्वेदिक काढ़ा व दी गई दवाइयां

अमृतसर : डीफार्मेसी (आयुर्वेद एसोसिएशन पंजाब) की ओर से अमृतसर के इस्‍लामाबाद में आयुर्वेदि चिकित्‍सा कैंप लगाया गया। इस कैंप में कोरोना से बचाव के लिए सौ से अधिक लोगों को आयुर्वेदिक काढ़ा बांटा गया। कैंप का उद्घाटन पार्षद अविनाश चंद्र जोली ने किया। इस दौरान डॉक्‍टर प्रेमपाल श्रीवास्‍तव और डॉक्‍टर राजीव सूद भी मौजूद रहे।

  दर्जी से हुआ बहू को प्रेम, करवा दी ससुर की हत्या

शिविर के दौरान आए लोगों को डॉक्‍टर राजीव सूदू और डॉक्‍टर प्रेम पाल ने क्षेत्र के लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी। उन्‍होंने रोग प्रतिरोधक क्षकता बढ़ाने के लिए लोगों को आयुर्वेदिक काढ़ा तैयार कर पीने की सहलाह दी। डॉ: सूद ने कहा कि कोरोना संक्रमण की बीमारी है। इससे बचने के लिए स्‍वच्‍छता जरूरी है। उन्‍होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले जाने से बचें। शारीरिक दूरे बनाए रखें, मास्‍क, रुमाल या मगछा से मुंह और नाक ढंक कर रहें। हाथों को बार-बार साबुन से अच्‍छी तरह धोएं और सैनिटाइजर का इस्‍तेमाल करें।

  किसान विरोधी निकली केंद्र और राज्‍य सरकार

आयुर्वेदिक चिकित्‍सा कैंप में डी फार्मेसी एसोसिएशन (आयुर्वेद) पंजाब के दो फर्मासिस्‍ट शाम चौधरी और विशाल सलवान का खास योगदान रहा। इस मौके पर एंटी नार्कोटिक्‍स फाउंडेशन के नॉर्थ सेक्रेटरी अनुज खेमका, जिला अध्‍यक्ष अनुज रंधावा, गुरप्रीत रंधावा आदि मौजूद रहे।








Read Previous

मुख्तार के करीबी गणेश मिश्र का असलाह लाइसेंस निलंबित

Read Next

निगम कमिश्‍नर से मिले पंजाब वैकवर्ड क्‍लासेस के उप चेयरमैन मो: गुुलाब, उठाई डेंगू की समस्‍या

Leave a Reply

Your email address will not be published.