चलती वैन में मामी से  दुष्कर्म का प्रयास, वहसी भांजे ने जिस्म को दातों से नोचा, हालत गंभीर

कैसर बानो के अनुसार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर चढ़ने के बाद फैसल ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर गाड़ी चला रहे भांजे बिलाल ने मारपीट और छेड़छाड़ शुरू कर दी

0
प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर।

 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रिश्तो को कलंकित कर पाने वाला एक मामला सामने आया है यह कलयुग भांजे ने अपनी सगी मामी को बहाने से पहले घर से बाहर ले गया और फिर चलती वाइन में अपने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म का प्रयास किया यही नहीं हवस की भूख मिटाने के लिए मैं नाकाम इस भांजे ने मामी के जिस्म को दांतो से इस कदर 94 जब उसकी हालत गंभीर बनी हुई है यह मामला जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत थाना बेहटा मुजावर का है। आरोपी की पहचान बिलाल अहमद निवासी रहीमाबाद लखनऊ के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बिलाल और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बेहटा मुजावर पुलिस ने घायल  युवती  को  नगर की सीएचसी में भर्ती कराया जहां हालत नाजुक होने के चलते यहाँ के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जमीन खरीदने का बहाना बनाकर मामी को लिया झांसे में

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत थाना बेहटा मुजावर का है । पुलिस को दी शिकायत में लखनऊ शहर के मोहल्ला ठाकुरगंज के निवासी मोहम्मद फुरकान की पत्नी कैसर बानो के अनुसार लखनऊ जनपद के कस्बा रहीमाबाद निवासी भांजा बिलाल खां पुत्र मोहम्मद जब्बार   सुबह करीब 10 बजे  उसके घर आया।

बिलाल ने कैसर बानो से कहा कि मामी  बांगरमऊ कस्बे में उसने एक जमीन खरीदी है। जिसका बैनामा बांगरमऊ तहसील में करवाना है।  बिलाल ने कहा मैं तो पढ़ा लिखा नहीं हूं मामी आप मेरे साथ चले और जमीन के बैनामे के वक्त वहीं मौजूद रहे। यह कहकर बिलाल और उसके साथी फैसल ने कैसर बानो को पिकअप डाले पर बैठा लिया।

मामी के जिस्म को दांतों सज नोचा

कैसर बानो के अनुसार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर चढ़ने के बाद फैसल ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर गाड़ी चला रहे भांजे बिलाल ने मारपीट और छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर मचाने पर दोनों ने बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के ग्राम शादीपुर के सामने गाड़ी रोक दी और कैसर बानो के मुंह पर सीट रखकर जान से मारने का प्रयास किया। दोनो ने अपनी हवश मिटाने के लिए बारी बारी दातों से उसके मुंह को बुरी तरह नोचा। जिससे उसका चेहरा लहूलुहान हो गया।

गश्त पर निकली पुलिस बचाई आबरू, आरोपियों को पकड़ा

कैसर बानो ने  बताया कि ग्रामीण को आता देख दोनों दरिंदे गाड़ी से उतर कर भाग खड़े हुए। दरिंदो के चुंगल से छूटी युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी गश्त पर निकले बेहटा मुजावर थाने के आरक्षी विनोद कुमार तथा गार्ड दयाराम को किसी ने फोन कर घटना की सूचना दी। समय रहते पुलिस मौके पर पहुची और भाग रहे  दोनों दरिंदों को दबोचकर हवालात में डाल दिया। बेहटा मुजावर पुलिस घायल कैसर बानो को यहां सीएचसी लायी। जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे  जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार की जा रही है कार्रवाई

इस संबंध में उन्नाव के एसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि पीड़िता के बयान पर दोनों आरोपियों बिलाल और उसके दोस्त पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है ।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है । इस मामले में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here