the jharokha news

जहां से जाने वाली थी,बारात वहां घटी ऐसी घटना जान कांप जायेगी रुह

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) कुदर भी ऐसा खेल खेलता है।जीसे देखने व सुनने वालो की रूह कांप जाती है।कुदरत ने जो खेल खेला है। उस खेल को जीसने भी देखा व सुना सबकी आंखों से आंसू व दिल से आह निकल गया सभी उस उपर वाले को कोसते हुए कहा की भगवान ऐसा खेल किसी के साथ मत खेलना।

जी हां हम बात कर रहे हैं,उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जनपद की जहां बड़े भाई के बारात के दिन ही छोटे भाई को एक मामूली सा विवाद में गोली मार कर हत्या कर दिया गया। सुचना के मुताबिक शहर कोतवाली थाना क्षेत्र सकरा गांव के बिंद बस्ती में रहने वाले मुन्ना बिंद की गाय ने पड़ोसी विशाल के समानों को नष्ट कर दिया।

इस दौरान मुन्ना व पड़ोसी विशाल के बीच कहासुनी होने लगी तभी विशाल ने तैस में आकर विशाल ने मुन्ना के उपर फायर झोंक दिया।गोली लगते ही मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई।सुचना मिलते ही शहर कोतवाल विमल मिश्रा मौके पर पहुंच जांच में जुट गये। शहर कोतवाल विमल मिश्रा ने बताया की मामूली विवाद में विशाल ने मुन्ना को गोली मारी है।

मुन्ना के बड़े भाई की आज ही जाने वाली थी बारात

उस परिवार में इससे बड़ा आफत क्या हो सकता है।जहां आज शहनाई बजनी थी।वहां आज चीखपुकार मचा हुआ है।जहां आज मुन्ना का बड़ा भाई डोली में बैठने वाला था।वहां आज मुन्ना अर्थि पर लेटा है।ये नजारा जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गये।गौरतलब है,की मृतक मुन्ना बिंद के बड़े भाई की आज ही बारात जाने वाली थी।लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजुर था।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

मुहम्मदाबाद ।एक किलो गांजे के साथ अभीयुक्त गिरफ्तार

Read Next

Lockdown लगते ही काला बाजारी शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!