the jharokha news

तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ नदी में गिरी, तीन की मौत

मृतकों को नदी से निकलती पुलिस और स्थानीय लोग

बस्त्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। जिससे कार सवार तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। जबकि, दो लोगों को जिंदा बचा लिया गया। कार में कुल पांच लोग सवार बताए जा रहे हैं।

यह मामला

सदर कोतवाली के अमहट पुल से अनियंत्रित कार नदी में गिर गई। कार में सवार एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के समय कार में 5 लोग सवार थे। दो लोगों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान बिहार के मोतिहारी निवासी मेनाज खातून और उन के दो बेटों फैज अहमद और इम्तियाज अहमद के रूप में हुई है। जबकि घायलों में बिहार के सीतामढ़ी थाना बैरगनिया निवासी इकबाल और आमिर आमिर के रूप में बताई जा रही है, जिन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को मोर्चरी में रखने के परिजनों को सूचित कर दिया है सूचित कर दिया है। education

उत्तराखंड से जा रहे थे बिहार के मोतिहारी

आप को बता दें एक ही ये कार उत्तराखण्ड से बिहार के मोतीहारी जा रही थी, अचानक कार पुल पर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ती हुई नदी में गिर गई, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बिहार के मोतिहारी निवासी मेनाज खातून और उन के दो बेटों फैज अहमद और इम्तियाज अहमद की मौके पर ही मौत हो गई। बिहार के सीतामढ़ी थाना बैरगनिया निवासी इकबाल और आमिर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने नदी में कूद कर बचाने की पूरी कोशिश की। कार में फंसे लोगों को किसी तरह से पुलिस ने निकाला और उन को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, जहां पर डाक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। तीनों शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को सूचित किया गया है। more news

Read Previous

साहब! एनकाउंटर मत करना, कत्ल मैंने ही किया था मुझे गिरफ्तार कर लो

Read Next

ट्रेक्टर की चपेट मे आने से मजदूर की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!