the jharokha news

नशेड़ी बेटे को था शक, गर्भवती है सौतेली मां इसलिए कर दिया कत्ल


चंडीगढ़ । पंजाब के नवांशहर जिले में एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां और पिता की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसे शक था उसकी मां गर्भवती है। अगर उसे बच्चा हुआ तो वह जायदाद में हिस्सा लेगा। यह घटना शहीद भगत सिंह नगर जिले के बलाचौर तहसील के गांव बुर्ज की बताई जा रही है।

मामले के अनुसार नशे में बेटे ने अपनी सौतेली मां और पिता पर दातर से हमला कर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद कार लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हरदीप सिंह को शक था कि उसकी मां गर्भवती है। हरदीप नशे का आदी था और अक्सर मां-बाप से पैसे मांगता था जिसको लेकर घर में विवाद रहता था। फिलहाल संबंधित थाने की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जबकि आरोपी हरदीप के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है । गांववालों के मुताबिक हरदीप के पिता मृतक इंद्रपाल मृतक जोगिंदर पाल करीब 40 साल पहले लेबनान गया था और वहीं पर उसने श्रीलंका की रहने वाली कामिनी नाम की एक महिला से शादी की थी। गांववालों के मुताबिक शादी के बाद उसके तीन बच्चे हुए।

हरदीप छोटा था। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और एक बेटा विदेश में रहता है। जबकि आरोपी अपने माता पिता के साथ गांव में ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि जोगिंदर पाल वर्ष 1997 में पत्नी और बच्चों के साथ विदेश से लौट आया था। बच्चों को गांव में छोड़कर जोगिंदरपाल और कामिनी वापस चले गए थे।

कुछ वर्ष बाद जोगिंदर वापस आया तो उसने बताया कि कामिनी ने उसे तलाक दे दिया है । करीब 12 साल पहले जोगेंद्र पाल ने पंजाब के पटियाला जिले के गांव गोविंदपुर की रहने वाली परमजीत कौर से की थी लेकिन कोई बच्चा नहीं था। बताया जा रहा है कि गांव में महिलाओं में चर्चा थी कि परमजीत कौर गर्भवती है ।

इसी बात को लेकर हरदीप पिछले कुछ दिनों से परेशान था कि अगर उसकी सौतेली मां ने बच्चे को जन्म दिया तो वह भी ज्यादाद में हिस्सा मांगेगा। इसी बात को लेकर आरोपित हरदीप ने अपने पिता जोगिंदर पाल रणजीत कौर की हत्या कर दी। फिलहाल डीएसपी देवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

करीमुद्दीनपुर पुलिस पर बदमाश ने झोका फायर,पुलिस ने भेजा जेल

Read Next

करवा चौथ व्रत कथा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!