the jharokha news

पति की ऐसी गंदी आदतें की जानकर रह जाएंगे दंग, परेशान पत्‍नी ने लगाई तलाक की अर्जी

  • पत्‍नी का आरोप, न ब्रश करता है और ना ही नहाता है पति, शरीर से आती है बदबू
  • बैशाली जिले का है मामला, साल 2017 में सोनी की मनीष से हुई थी शादी
  • महिला आयोग ने समझा बुझा कर घर भेजा, मनीष को रोज नहाया करो तभी पत्‍नी रहेगी साथ

पटना : यहां महिला आयोग के सामने तलाक की एक ऐसी अर्जी आई कि जिसकी वजह जान कर महिला आयोग की सदस्‍याएं हैरान रह गईं। अर्जी में पत्‍नी ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि उसका पति न तो ब्रश करता और ना ही रोज नहाता है। जिस कारण उसके शरीर और मुंह से बदबू आती है। महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह अपने पति की गंदी आदतों से आजिज आ चुकी है। इसलिए उसे तलाक चाहिए।
बिहार की राजधानी पटना स्थित महिला आयोग के कार्यलय में दी तलाक की अर्जी में बैशाली जिले की रहने वाली विवाहिता सोनी देवी आरोप लगाया कि उसका पति रोज ब्रश करने और नहाने की बजाए दस-दस दिन बाद नहाता और ब्रश करता है। जिसकी वजह से उसके मुंह से दुर्गंध आती है। सोनी ने कहा कि अब वह अपने पती के साथ नहीं रहता चाहती है।

शादी से पहले कभी नहीं देखा था

महिला आयोग को दी शिकायत में वैशाली जिले के देसरी स्थित नया गांव की सोनी ने कहा कि उसकी शादी साल 2017 मनीष राम से हुई थी। उसने बताया कि वह शादी से पहले मनीष नहीं देखी थी और ना ही उसे जानती है। सोनी ने बताया कि उसने मनीष को पहली दफा शादी के मंडप में देखा था।

ससुराल आने पर चला पति की गंदी आदतों का पता

सोनी ने बताया कि उसे पता नहीं था कि उसके मनीष न ब्रश करता है और नहीं नहता है। उसने बताया ससुराल आने पर ही उसे अपने पति की इन गंदी आदतों का पता जिससे वह से परेशान हो गई। सोनी कहा कि उसका पति निपट गंवार किस्‍म का आदमी है।

पति-पत्‍नी वाला रिश्‍ता नहीं

विवाहिता ने महिला आयोग को बताया कि अभी तक उनके बीच पति-पत्‍नी वाला वो रिश्‍ता भी नहीं है। सोनी के अनुसार उसके पति मनीष को ढंग से हिंदी बोलनी नहीं आती। वह निपट गंवार किस्‍म का आदमी और गांव की ही भाषा में बात करता है।

महिला आयोग ने समझाया

महिला आयोग ने दंपति के रिश्‍ते बचाने के लिए उन्‍हें समझा बुझा कर घर भेज दिया। आयोग ने पति मनीष को रोज नहाने और ब्रश करने की सलाह दी। आयोग ने कहा कि यदि रोज नहीं नहावोगे तो तुम्‍हारी पत्‍नी तुम्‍हारे साथ नहीं रहेगी।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

जदयू के पूर्व अध्‍यक्ष शरद यादव की हालत खराब, वेंटिलेटर पर

Read Next

जिस्‍मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश, 15 लड़कियों को कराया मुक्‍त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!