the jharokha news

पत्नी की हत्या कर थाने में दी लूट की खबर, पुलिस ने जब थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया तो उगल दिया सच

पत्नी की हत्या कर थाने में दी लूट की खबर, पुलिस ने जब थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया तो उगल दिया सच

मुरादाबाद । जिले के थाना मझौला क्षेत्र में रहने वाले पीतल फर्म कर्मी जितेंद्र ने रात को पुलिस को फोन कर सूचना दी कि उसके घर में घुसे पांच बदमाशों ने उसके हाथ पैर बांधकर उसके घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

जब उसकी पत्नी मंजू ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर इस मामले में आज मृतक महिला मंजू के पति जितेंद्र व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड और लूट का 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है।

यह है मामला

मामले के अनुसार मझौला थाना क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र का दो वर्ष पूर्व ही मंजू से विवाह हुआ था। विवाह के बाद से ही जितेंद्र का अपनी पत्नी से कम देहज़ लाने को लेकर विवाद होता रहता था। , एक दिसंबर की रात में जितेंद ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर रात के दो बजे अपनी पत्नी मंजू की गला दबाकर हत्या कर दी।

उसके बाद उसने पुलिस को कॉल कर सूचना दी कि उसके घर मे रात में पांच बादमश घुस आए और उन्होंने उसके हाथ पैर बांधकर लूट करनी शुरू कर दी। उसके बाद जब उसकी पत्नी मंजू ने बदमाशों की लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पत्नी की गला दबाकर हाथ कर दी और फ़रार हो गए।

दोस्तों के संग मिल दबा दिया था पत्नी का गला

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में ही जितेंद पर शक होने लगा था। पुलिस ने मंजू का शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को पड़ोसियों से जानकारी मिली की जितेंद्र के घर रात में कई लोग आए थे।

इसके साथ ही मंजू के मायके वालों ने भी जितेंद पर भी हत्या करने का शक़ जताया था। पुलिस ने मंजू के अंतिम संस्कार के बाद जितेंद को हिरासत में लेकर सख़्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। जितेंद ने ही अपनी पत्नी की अपने दोस्त शावेज़ और दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

Read Previous

जानिए भगवान भैरव की महिमा

Read Next

इतिहास का काला सच, बैरागी बेटे ने किया अवैध संबंधों से इंकार तो कातिल बन बैठी थी मां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!