पशुओं के साथ तीन पशु तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

Three animal traffickers killed by police

0
पशुओं के साथ तीन पशु तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

 

रजनीश कुमार मिश्र (गाजीपुर) गाजीपुर जनपद के गहमर थाने क्षेत्र के अंतर्गत बारा पुलिस चौकी की पुलिस ने तीन पशुओं के साथ तीन पशु तस्करों को वाहन समेत पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। बारा चौकी प्रभारी ने बताया की ताड़ी घाट बारा मार्ग स्थित चौकी के समीप मंगलवार की सुबह तीन पशु तस्करों के साथ पशुओं से भरा एक.ट्रक को पकड़ा गया है।

पुलिस ने बताया की पकड़े गये आरोपी आजमगढ़ जिले के काशीनाथ थाना क्षेत्र के गंभीरपुर निवासी विशाल यादव,जौनपुर जनपद के बरौली थाना बदलापुर निवासी प्रदीप यादव व बलिया जनपद के नरही थाना क्षेत्र के कोटवा नरायनपुर निवासी राधेश्याम यादव को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने बताया की मंगलवार सुबह मुखबिर से सुचना मिली की एक ट्रक में अबैध पशुओं को लाद कर बीहार की तरफ ले जाया जा रहा है।

पुलिस ने बताया की मुखबिर से सुचना मिलते ही टीबी मार्ग पर पुलिस सक्रिय हो गई। कुछ समय बाद पुलिस को एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने बताया की पुलिस द्वारा ट्रक रोकने का इसारा किया गया । जिसपर ट्रक चालक ने वाहन की गती बढ़ाते हुए भाग निकला लेकिन पुलिस द्वारा पीछा कर भाग रहे ट्रक को पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया की पकड़े गये ट्रक में 17 गाय, 5 बछड़े, 4 बछिया लदे हुए थे। पुलिस ने बताया की पकड़े गये तस्करों को निम्न धाराओं में चलान कर जेल भेज दिया गया। तस्करों को पकड़ने वाली टीम में बारा चौकी प्रभारी राजेश बहादुर सिंह ,उपनिरीक्षक संतोष कुमार, हेडकांस्टेबल श्रीप्रकाश यादव,कांस्टेबल राजेश कुमार मोर्य,कांस्टेबल संजय कुमार, कांस्टेबल बिनोद कुमार मोर्य,कांस्टेबल अतुल कुमार सिंह व संजीव कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here