the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur News: अज्ञात बदमाशों ने युवक को घेरकर दिन-दहाड़े को मारी गोली

Ghazipur News: अज्ञात बदमाशों ने युवक को घेरकर दिन-दहाड़े को मारी गोली

गाजीपुर- शादियाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत धावा निवासी रामकेर यादव(42) पुत्र रामचंद्र यादव को अज्ञात हमलावरों ने दोपहर में करीब 11 बजे मउडीह गांव के पास सड़क के किनारे मड़ई पर गोली मार दी। गोली रामकेर यादव को दाहिने तरफ पजरी में लगी और गोली मारने के तुरंत हमलावर वहां से फरार हो गए । किसी तरह रामकेर ने तत्काल भुड़कुडा़ पुलिस को गोली मारने की सूचना दी सूचना मिलते ही भुड़कुड़ा प्रभारी निरीक्षक तारावती उच्च अधिकारियों को सूचना देते हुए तत्काल मौके पर पहुंची और रामकेर को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया जहां स्थिति नाजुक होने पर रामकेर को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

सूचना मिलते ही शादियाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां ग्रामीणों ने बताया कि रामकेर अपनी स्कूटी से जखनिया की तरफ जा रहे थे और जखनिया की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग आ रहे थे और सामने गाड़ी रोक कर गोली मारते हुए शादियाबाद की तरफ भाग गए। गोली चलने की सूचना मिलते ही अगल-बगल के लोग भी इकट्ठा हो गए लोगों ने बताया कि हमलावरों को रामकेर पहचान गया था और उसने हमलावरों के बारे में पुलिस को बयान भी दे दिया है।

इस संबंध में शादियाबाद थाना प्रभारी सत्येंद्र राय ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है , सूचना के आधार पर पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है। रामकेर यादव 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था । घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी विधि भूषण सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे हुए हैं।

रिपोर्ट- प्रमोद यादव







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...