the jharokha news

पूर्व प्रधान नुर मोहम्मद हत्या का पुलिस ने किया, खुलासा

पूर्व प्रधान नुर मोहम्मद हत्या का पुलिस ने किया, खुलासा

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।गाजीपुर जनपद की बहरियाबाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पुर्व प्रधान नूर मोहम्मद हत्या का खुलासा 48 घंटे के अंदर ही कर दिया। पुलिस कप्तान डाक्टर ओमप्रकाश सिंह मीडिया के सामने हत्यारोपी किशोर को पेश कर बताया की पुर्व प्रधान नूर मोहम्मद कि हत्या अप्राकृतिक संबंध बनाने के चक्कर मे हत्या हुई है। ज्ञात हो की 6 दिसंबर को चक फरिद गांव निवासी पुर्व कार्यवाहक प्रधान नूर मोहम्मद का शव अलसुबह हौदवा भीटे के झाड़ी से शव बरामद हुआ था।मृतक के भाई के तहरीर पर अज्ञात बदमाशों की तलाश कि जा रही थी। जिसका खुलासा बहरियाबाद पुलिस ने कर दिया है,पुलिस ने बताया की छानबीन के समय एक किशोर का नाम प्रकाश में आया था।तब से पुलिस किशोर की तलाश में लगी थी।

बहरियाबाद थानाध्यक्ष रामनेवास ने बताया की सोमवार को अपने हमराहियों अनिल कुमार गौतम व अजय कुमार पटेल के साथ आरोपी की तलाश की जा रही थी।तभी मुखबिर से सूचना मिली की चक फरिद गांव निवासी किशोर पानी टंकी के पास खड़ा है,सुचना मिलते ही उपनिरीक्षक,होरील यादव उपनिरीक्षक सुनील कुमार यादव हेड कांस्टेबल राणा प्रताप यादव के साथ मुखबिर द्वारा बताए उक्त स्थान पहुंचे तब आरोपी की नजर हम पर पड़ गई ।और वो भागने लगा तब पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और थाने लेकर चली आई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की कड़ी पुछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया की जब मै हाईस्कूल में पढ़ता था।तब से मेरे उपर गलत निगाहें रखता था।पांच छः महिने पहले छींटाकशी करते हुए अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए उकसा रहा था। किशोर ने बताया की करीब दो मांह पहले कार्यवाहक प्रधान नूर मोहम्मद शाम 6 बजे फोन कर हमे बुलाया और हौदवा भीटे के पिछे झाड़ियों में ले जाकर अप्राकृतिक संबंध बनाया तब से मै मानशिक रुप से परेशान रहता था।

उसने बताया की तब मैने सोचा की इसका उपाय करना होगा।बिते 6 दिसंबर को मृतक नूर मोहम्मद मुझे फोन कर बुलायाऔर मेरे साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा।तब मै अपने दाहिने बांह के शर्ट के निचे छुपा कर रखे मुठिया लगे धारधार हथियार से जान से मारने के नियत से उसके पेट में घोंप दिया और वहां से फरार हो गया।
पुलिस के इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये से पुरस्कृत करने का घोषड़ा किया।

Read Previous

पत्नी और मां को जिंदा जलाया, दहल उठा सोनभद्र

Read Next

नवनियुक्त पुलिस चौकी का, सदर विधायक संगीता बलवंत ने किया लोकार्पण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!