प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर केस दर्ज

0
171

पठानकोट (पंजाब) : पंजाब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा सहित करीब 30 भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं के खिलाफ पठानकोट पुलिस ने केस दर्ज किया है। यह केस कोरोना पर को कॉल उल्लंघन के आरोप में दर्ज किया गया है।
बता दें कि पंजाब में इससे पहले कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में लोक इंसाफ पार्टी के सिमरजीत सिंह पर भी कोरोना संबधी दुष्प्रचार के मामले में केस दर्ज हो चुका है। यही नहीं निंदिया ना के खन्ना में प्रदर्शन कर रहा है सीएम और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज हो चुके हैं।

बताया जा रहा है कि वहां पर काम करने के आरोप में अश्विनी शर्मा समेत पांच लोगों को पुलिस ने नाजद किया है। मामले के मुताबिक, अश्विनी शर्मा पठानकोट के घरतोली मोहल्ला में एक मीटिंग को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मीटिंग में हिस्सा लेने वाले अश्वनी शर्मा स हित बैठक में शामिल लगभग 40 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया ।

राजनीति से प्रेरित है मामला

इस संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि वह शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए बैठक कर रहे थे। इस दौरान कोरोना प्रोटोकाल के सभी नियमों को ध्यान में रखा गया था। उन्होंने कहा कि उन पर व उनके पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं पर दर्ज किया गया मामला पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा की कांग्रे सरकार के इस रवैया से भाजपा झुकने वाली नहीं है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरने की बजाय चार गुणा बढ़ेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here