the jharokha news

प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के जिला महामंत्री दीपक सिंह,टुटी सड़कों के मरम्मत के लिए किया प्रयास

प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के जिला महामंत्री दीपक सिंह,टुटी सड़कों के मरम्मत के लिए किया प्रयास

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) गाजीपुर जनपद के मोहम्दाबाद तहसील अंर्तगत तीराहीपुर से परसा के बीच करीब तीन साल पहले ही करोड़ो की लागत से बने सड़क पर चारपहिया वाहन तो छोड़िये पैदल चलना भी दुश्वार हो गया है।इस नवनिर्मित सड़क पर घुटने भर बने गढ्ढे आये दिन मौत को दावत दे रहे है।

यहीं हाल भाजपा विधायक अलका राय के विधानसभा क्षेत्र व तहसील मुख्यालय मोहम्दाबाद की है। मोहम्दाबाद क्षेत्र के सड़क परसा से लेकर तहसील मुख्यालय मुहम्दाबाद तक पुरी तरह टुट चुकी है। इन सड़कों पर चलना मौत को खुद दावत देने जैसा है।इन सड़को पर इस क्षेत्र के विधायक व सासंद का आना जाना तो लगा है।

लेकिन वो भी इन सड़कों पर आंख बंद किये हुए चले जाते है। मोहम्दाबाद के विधायक अलका राय का विकास खोखला ही साबित हो रहा है। वहीं इन टुटी हुई सड़कों के मरम्मत कराने के लिए आगे आये बाराचवर निवासी प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के जिला महामंत्री आशुतोष सिंह दीपक ,आशुतोष सिंह ने बताया की तीराहीपुर से परसा व परसा से मोहम्दाबाद तक की सड़कों पर पैदल चलना दुश्वार है।

यहां के जनप्रतिनिधि सिर्फ चुनाव के समय ही दावें करते है। आशुतोष सिंह ने बताया की टुटी हुई सड़कों के मरम्त कार्य के लिए मैने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत किया था ।जिसके उपरांत अब इन सड़कों पर मरम्मत कार्य प्रारंभ हो जायेगा। आशुतोष सिंह ने बताया की मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत करने के बाद इन सड़कों पर गिट्टी गिराने का कार्य किया जा रहा है।

दीपक सिंह ने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।कहा की इस पोर्टल के माध्यम से शिकायतों पर ध्यान देते हैं और जिसका परिणाम है यह तिवारीपुर से तिराहीपुर मार्ग, जिस पर तत्काल कार्य प्रारंभ करा दिया गया।

Read More : सिर्फ 5,999 रुपये में 9 फीचर्स के साथ एक नई वेबसाइट पाएं

Read Previous

सिर्फ 5,999 रुपये में 9 फीचर्स के साथ एक नई वेबसाइट पाएं

Read Next

मौत को दावत दे रहा,नवनिर्मित गढ्ढा युक्त सड़क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!