लॉकडाउन में पांच बच्चों की मां का प्रेम चढ़ा परवान, प्रेमी संग पति का कर दिया कत्ल

0

लोगों को गुमराह करने के लिए दहाड़े मार मार कर रो रहे थी पत्नी भेद खुला तो पुलिस ने प्रेमी सहित महिला को भेज दिया जेल

फिरोजाबाद : यहां एक महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत घाट उतार दिया। यही नहीं मोहल्ले और घरवालों को गुमराह करने के लिए आरोपित महिला पति की मौत पर छाती पीट- पीकर रो रही थी। पुलिस ने मामले का राज फास कर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला की पहचान राजरानी और उसकि प्रेमी गौरव के रूप में हुई है । जबकि मृतक की पहचान राजरानी का पति मूलचंद रूप में बताई जा रही है। यह घटना शहर के थाना उत्तरी के श्रीराम कालोनी की है।

  • लाकडाउन के दौरान पड़ोसी से हुआ प्रेम

दरअसल पूरी घटना थाना उत्तर क्षेत्र के श्री राम कॉलोनी कि है । जहां लॉकडाउन के दौरान आरोपी गौरव और महिला राजरानी के बीच प्रेम संबंध हो गये। बताया जा रहा है कि जरूरत के समय गौरव ने राजरानी की रुपयों से लेकर हर चीज की मदद की,ओर दोनों में लगाव इतना हो गया राजरानी अपने प्रेमी गौरव के प्यार में इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने पांच बच्चों के पिता और अपने सुहाग को उजाड़ने की कसम खा ली।। रात को जब मूलचंद शराब के नशे में घर आया तो पहले से ही प्लानिंग करके बैठी उसकी पत्नी और उसका प्रेमी गौरव ने चुनरी से उसका गला घोटा और पत्थर मारकर भी उसे चोट पहुंचाई जिससे उसकी मौत हो गई। महिला ने सुबह शोर कर दिया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है।

24 घंटे में पुलिस ने किया मामले का खुलासा

हत्या की खबर से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो, कड़ी दर कड़ी घटना की परत खुलती गई । मामला सामने आया कि मूलचंद शराब का आदी था। ,राजरानी उससे बहुत परेशान थी और गौरव ने उसकी मदद की तो दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस ने एक दिन पहले हुई इस घटना का दूसरे दिन ही खुलासा कर दिया और हत्यारिन पत्नी और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है।

दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

मुकेश मिश्र एसपी सिटी फिरोजाबाद में बताया कि कल थाना उत्तर क्षेत्र के श्री राम कॉलोनी में मूलचंद नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। , जब इसमें जांच की गई तो हत्या करने में उसकी पत्नी और उसका प्रेमी शामिल था। ,लॉकडाउन के समय इन दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया क्योंकि प्रेमी इसकी मदद करता था तो उन्होंने यह प्लान कर लिया कि इसको रास्ते से हटा दो,और उन्होंने उसकी हत्या कर दी । मूलचंद शराब का आदी था उसकी पत्नी उससे परेशान रहती थी। फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने लगती क्या है जहां उन्हें जेन भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here