the jharokha news

बेटे ने किया ऐसा काम जान कर हो जायेंगे दंग

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। त्रेतायुग के श्रवण कुमार को कौन नहीं जानता जिन्होंने अपने माता पिता को कंधे पर उठाकर तिर्थ पर निकल गये थे।और राजा दशरथ के बाड़ो का शिकार हुए थे।इस कलयुग में भी श्रवण कुमार का मिशाल दिया जाता है।लेकिन इस कलयुग में सिर्फ मिशाल ही है और कुछ नहीं इस युग में तो पुत्र चंद जमीन के टुकड़ों व रूपये के लिए उस आदमी पर हमला कर देता है।

जिसका अंगुली पकड़ कर चलना सीख है।जी हां जीस पिता ने अपने पुत्र को चलना सिखाया आज उसी वृद्ध पिता पर कलयुगी पुत्र ने चंद रूपये के लिए हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। हम बात कर रहे है,गाजीपुर जनपद के सुहवल थाने की ।सूचना के मुताबिक ढढनी रणबीरपुर राय गांव में एक कलयुगी पुत्र ने जमीन के विवाद में अपने वृद्ध पिता पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया।

ये है पुरा मामला

गाजीपुर जनपद के सुहवल थाना अंतर्गत ढढनी रणबीर राय निवासी रामप्रवेश के छोटे पुत्र अनिल कुमार राय ने जमीन और पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो गया ।जिससे गुस्साये कलयुगी पुत्र अनिल राय ने चाकू से अपने पिता रामप्रवेश के उपर हमला कर दिया।जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गये पत्नी द्वारा शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।

जहां पहुंचे ग्रामीणों ने बुरी तरह से घायल पिता अस्पताल पहुंच इलाज करया।तत्पश्चात रामप्रवेश को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे जहां पिड़ित पिता आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया।इस संबंध में सुहवल प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया की पिता द्वारा आरोपी पुत्र के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।पिता द्वारा दिये गये तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

पुर्वांचल एक्सप्रेसवे मे के कार्यरत ओरिएंटल कम्पनी के ड्राइवर का अज्ञात कारणों से हुई मौत

Read Next

Anant Chaturdashi 2021: अनंत चतुर्दशी और 14 गांठों वाले रक्षा सूत्र का जाने रहस्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.