उत्तर प्रदेश

प्रेमी से मिल पत्‍नी ने करवाई पति की हत्‍या

फिरोजाबारद : उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपन पति की हत्‍या करवा दी। हत्‍या के बाद उसके शव को खेत खड्डा खोद कर दबा दिया। बतया जा रहा है कि महिला का पति बरेली में एक इंटर कॉलेज में प्रवक्‍ता के पद पर तैनात था। फिलहाल थाना नारखी पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

एक सप्‍ताह से लापता था पति

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के थाना नारखी क्षेत्र के एक गावं की महिला का एक युवक से प्रेम संबंध थे। जबकि महिला का पति अवधेश जादौन बरेली जिले के थाना इज्‍जत नगर स्‍थत सोबड़ा इंटर कॉलेज में लेक्‍कचरर था। बताया जा रहा है कि महिला का एक युवक के साथ प्रेम संबंध थे। इसके जानकारी जब अवधेश को हुई तो वह अपनी पत्‍नी के इस हरकतों का विरोध करता है।

इसे तंग आकर महिला ने प्रेमी के संग मिल कर अवधेश की हत्‍या का षड्यंत्र रचा और उसकी हत्‍या कर शव को गांव के बाहर खेतों गड्ढा खोद कर दबा दिया। बताया जा रहा है अवधेश एक सप्‍ताह से लापता था। जिसके गुमशुदगी की रिपोर्ट घरवालों ने थाना नारखी में दर्ज करवाया हुआ था।

जमीन में गड़वा दिया था पति का शव

मामले की जांच कर रहे पुलिए अधिकारियों ने अबताया लेक्‍चरर अवेधश गत एक सप्‍ताह से लापता था। घरवालों के मुताबिक अवधेश का परिवार के किसी भी सदस्‍य का किसी के साथ कोई विवाद नहीं था। उन्‍होंने बताया की पुलिस ने जब तफतीश शुरू की तो शक की सूई मृतक की पत्‍नी की तरफ घूमी।

पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ शुरू की तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए सारी सच्‍ची उगल दी। उसने यह भी बताया कि पति की टोकाटाकी से तंग आ कर उसने अपने प्रेमी के साथ पति की हत्‍या करवा दी है। महिला ने बताया कि हत्‍या के बाद शव को खेतों में गड्ढा खोद कर दबा दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया की मृतक की पत्‍नी की निशानदेही पर अधिकारियों की मौजूदगी में अवधेश के शव को निकलवा लिया गया है। शव का पंचनामा कर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्‍पताल भेज दिया गया है । उन्‍होंने बताया कि आरोपित महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुसिल मामले की जांच कर रही है।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!