उत्तर प्रदेश

बांकी खुर्द तिराहे पर हुए लुट व हत्या का आरोपी पुलिस की पकड़ से दुर

रजनीश कुमार मिश्र( गाजीपुर) 15 अक्टूबर को परसा तिराहीपुर मार्ग बांकी खुर्द तिराहे पर हुए लुट व हत्या के आरोपी को पकड़ने में बरेसर पुलिस को अभी तक विफलता ही हाथ लगी है।
बदमाश पुलिस की पकड़ से इतना दुर हो चुंका है की आखिरकार बरेसर पुलिस की तरफ से उसके उपर 25 हजार का इनाम घोषित करना पड़ा

बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की हत्या व लुट करने वाले बदमाश की पहचान कर लिया गया है।पुलिस ने बताया की थाने क्षेत्र के ही रेंगा गांव निवासी राम अवध राजभर उर्फ शेरु ने ही बिते 15 अक्टूबर को परसा तिराहीपुर मार्ग बांकी तिराहे पर सीएसपी संचालक रामसन्त यादव से तीन लाख चालीस हजार का लुट किया। तत्पश्चात बाकी तीराहे पर सुर्यभान चौहान को गोली मार हत्या कर दिया, और उसकी बाईक लेकर फरार हो गया।
लेकिन ग्यारह दिन बीत जाने के बावजूद भी बरेसर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। वही बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की पुलिस आरोपी के करीब पहुंच चुकी है,जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होगा।

पुलिस ने किया पोस्ट जारी

अपराधी अपराध करने के बाद कहा लुप्त हो जाते हैं,की पुलिस भी इन्हें ढुंढ नहीं पाती ।अपराधियों का नेटवर्क पुलिस से कही तगड़ा है, तभी तो बांकी तिराहे पर हुए हत्या के ग्यारह दिन बीत जाने के बावजूद भी बरेसर पुलिस के हाथ खाली है।
पुलिस ने बताया की बांकी तिराहे पर हुए हत्या के आरोपी का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।पुलिस की तरफ से हत्या व लुट का आरोपी राम अवध राजभर उर्फ शेरु पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

15 अक्टूबर को परसा तिराहीपुर मार्ग, बांकी तिराहे पर, हुई थी हत्या व लुट

बताते चले की 15 अक्टूबर की साम करीब 4:30 व 5 बजे के बीच में परसा तीराहीपुर मार्ग पीपल के पेड़ के नीचे सीएसपी संचालक रामसन्त यादव से तीन लाख चालीस हजार रुपये का बदमाशो ने लुट किया। व अपने अपाची मोटरसाइकिल से भागने लगे। बदमाश करीब पचास मीटर ही बांकी तीराहे पर पहुंचे होगे की तभी बदमाशों की मोटरसाइकिल खराब हो गई।तिराहे पर पहले से मौजूद सतनगर निवासी सुर्यभान चौहान को बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दिया।व सुर्यभान की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गये।और अभी तक पुलिस की पकड़ से दुर है।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!