the jharokha news

बाथरुम में नहा रही युवती का चोरी से बनाया नग्न वीडियो, इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर करता था ये काम

Spread the love

लुधियाना । पंजाब के लुधियाना जिले में एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान रह गए यहां एक युवक ने घर के बाथरूम में नहा रही एक युवती की चोरी से वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा । मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना जिले के गांव झंडे वालों की बताई जा रही है।

यह मामला
मामले के अनुसार जिले के गांव झबेवाल में रहने वाले एक युवक ने बाथरूम में नहा रही युवती की अर्धनग्न वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। यही नहीं आरोपित युवक ने वीडियो अपने दोस्त को भी सेंड कर दिया। आरोप है कि इस नग्न वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर युवक युवती से ब्लैकमेल करता रहा।

हद तो तब हो गई जब युवक जबरदस्ती युवती के घर में घुस आया और उसके साथ जोर जबस्ती कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। लड़की द्वारा विरोध जताने पर आरोपी युवक ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। पीड़ित युवती की शिकायत पर थाना जमालपुर पुलिस ने आरोपित युवक सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान इंद्र कुमार उसकी मां मंजू और दीपक के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह तीनों आरोपी गांव झंडे वालों के ही रहने वाले हैं।

बाथरूम में नहाते समय बनाई वीडियो

थाना जमालपुर पुलिस को दो शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि उसी के गांव का रहने वाला आरोपी इंद्र कुमार ने बाथरूम में नहाते समय अपने मोबाइल पर चोरी से उसकी वीडियो बनाई। इसके बाद आरोपी इंद्र ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ ब्लैकमेल करता रहा । यही नहीं इस बीच आरोपी ने यह वीडियो अपने दोस्त दीपक कुमार को भी सेंड कर दिया 14 मार्च को इंद्र की मां मंजू उनके घर आई।

उसकी मां से बात करते हुए उसे बाहर ले गई। उसी दौरान इंद्र कुमार ने युवती के कमरे में आकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर तीन आरोपितों जिसमें मुख्य आरोपी इंद्र कुमार, उसकी मां मंजू और उसके दोस्त दीपक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Spread the love

Read Previous

कासिमाबाद में लगाया, पशु चिकित्सा कैंप गर्भाधान की दी जानकारी

Read Next

गाजीपुर जिला जेल में बंद,बंदी ने की आत्महत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!