भारत में पेटीएम पर लगा ताला!

Paytm locked in India!

0
भारत में पेटीएम पर लगा ताला!

 

  • गूगल ने पेटीएम को प्‍ले-स्‍टोर से हटाया, कहा गूगलसट्टेबाजी को बढ़ावा देने वाले एप को इजाजत नहीं देता
  • एपल के एप स्‍टोर से पेटीएम को अभी भी किया जा सकता है डाउनलोड
  • पेटीएम ने कहा, यूजर्स के पैसे पूरी तरह सुरक्षित, हम जल्‍द करेंगे वापसी

नई दिल्‍ली : पेटीएम एप को डाउनलोड करने वालों के लिए एक बुरी खबर है। क्‍योंकि गुगल ने प्‍ले स्‍टोर से पेटीएम को हटा दिया है। हलां कि एपल के एप स्‍टोर से पेटीएम को अभी भी डानलोड किया जा सकता है। जबकि, पेटीएम एप को एंड्रॉयड यूजर्स कुछ समय तक डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। वहीं पेटीएम मनी एप, पेटीएम मॉल, पेटीएम फॉर बिजनेस अभी भी प्ले-स्टोर पर मौजूद हैं।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गूगल ने कहा कि वह खेलों में सट्टेबाजी को बढ़ावा देने वाले एप को इजाजत नहीं देता है। ऐसे एप को गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया जाएगा। गूगल ने कहा कि भारत में आईपीएल जैसे खेल आयोजनों से पहले इस तरह के एप बड़ी संख्या में लॉन्च किए जाते हैं।

गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, हम ऑनलाइन कैसिनो की अनुमति नहीं देते हैं या खेलों में सट्टेबाजी की सुविधा देने वाले किसी भी अनियमित जुआ एप का समर्थन नहीं करते हैं। इसमें वे एप शामिल हैं जो ग्राहकों को किसी ऐसी बाहरी वेबसाइट पर जाने के लिए प्रेरित करते हैं। यह हमारी नीतियों का उल्लंघन है।

पेटीएम ने कहा, हम जल्‍द वापसी करेंगे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्ले-स्टोर से एप हटाए जाने के बाद पेटीएम ने कहा है कि एप को अस्थायी तौर पर हटाया गया है। आपके पैसे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हम जल्द ही वापसी करेंगे। आप जल्द ही पहले की तरह पेटीएम एप का इस्तेमाल कर पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here