उत्तर प्रदेश

मामूली विवाद में चली गोली, तीन की हालत गम्भीर

मीरजापुर : जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार में बच्चों के मामूली विवाद में हुई मारपीट में करीब आठ लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायलों में तीन व्यक्तियों की हालत गम्भीर होने से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायलों में अजीत, हरी प्रसाद एवं लायक को वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया । बताया जख रहा है कि अजीत के दोनों बाहों पर गोली लगी है। दो अन्य लोगों को फरसा और कुल्हाड़ी से हमला कर जखि कर दिया गया है ।
घायलों को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया है वहां पर घायलों का इलाज डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है। लोगों ने बताया कि मारपीट में केवल एक पक्ष से ज्यादा लोगो को गंभीर रूप से चोट आयी है। घायलों में सभी लोगों के सिर में हाथ मे बहुत चोट लगी है।

मोटरसाइकिल बनी विवाद की वजह

पार्थ और बाबू नामक युवक एक ही गाँव के रहने वाले हैं। शाम चार बजे दोनो बच्चे चील्ह बाजार गए। बाजार में भीड़ होने की वजह से दोनो की टक्कर हो गयी। जिसमे दोनो ने घर आकर यह जानकारी अपने परिजनों को दिया। परिजनों ने एक दूसरे के घर पर पत्थर फेंकने लगे विवाद बढ़ने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षो में लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से मारपीट होने लगी। जिसमे पार्थ के साथ उसी गांव के रहने वाले अजय और पप्पू पार्थ के पक्ष में रिवाल्वर निकाल कर छत पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करने लगे। चश्मदीदों ने बताया कि तीन राउंड गोलियां चलाई गई है। जिसमे अजित गोली लगने से घायल है। उन्होंने यह भी बतायाकि एक पक्ष ने बाइक सवार बालक की पिटाई करने लगा ।
दूसरे पक्ष के कुछ लोग कोटेदार के यहां से अंगूठा लगाकर लौट रहे थे । जिन्होंने बीच बचाव का प्रयास किया तो उन पर हमला बोल दिया गया । परिवार के साथ ही गांव के भी कुछ लोग मामले को सुलझाने के प्रयास में घायल हो गए। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button