the jharokha news

मुश्किलें बढ़ी बाहुबली की पत्नी एमएलसी और पुत्र विष्णु पर कसा कानून का शिकंजा

ज्ञानपुर, भदोही:-बाहुबली विधायक विजय मिश्र की पत्नी मीरजापुर-सोनभद्र की एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके पुत्र के खिलाफ सीजेएम कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है। पुलिस ने वारंट लेकर तलाश तेज कर दी है। रिश्तेदार के साथ संपत्ति विवाद में फंसे विधायक परिवार पर कानून का चहुंतरफा दबाव बढ़ने लगा है।
गत दिनों मध्य प्रदेश से विधायक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनकी पत्नी एमएलसी रामलली की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने भदोही के अलावा प्रयागराज में भी उनकी तलाश में टोह ली थी।इस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।जो उनके ठिकानों का पता लगाने और उनके प्रत्यर्पण के लिये है।
जबकि विधायक विजय मिश्र को पहले ही न्यायिक हिरासत में चित्रकूट जेल में भेजा जा चुका है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि एमएलसी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है।
शुक्रवार को मीडिया को दिये गये बयान के दौरान पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि सम्पत्ति हड़पने व धमकी के मामले में फंसे विधायक विजय मिश्र सहित फरार एमएलसी रामलली व पुत्र विष्णु पर गैर जमानती वारंट के बाद शिकंजे के लिये चौतरफा कानून का दबाव बढ़ा दिया गया है। साथ ही अपराधिक मामलों के कारण परिजनों के सभी 7 अदद असलहों के निरस्तीकरण की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी गई है।पत्रकारों से बताया कि रासुका तो नहीं लगाया गया जबकि एनबीडब्ल्यू के बाद दबिश देकर तलाश शुरु कर दी गई है।और वे शीघ्र ही कानून के शिकंजे में होंगे।




Read Previous

छतरपुर, मध्य प्रदेश में पंचायत का अधिनियम: मुक्तिधाम, नदी में बनाया गया, 6 महीने तक पानी में डूबा रहा; हेमकुड साहिब की यात्रा शुरू होती है; ओरछा के स्मारक आज से खुलेंगे

Read Next

वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली को लेकर मुख्यमंत्री का फरमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!