रिश्‍तों का खून सफेद, 150 रुपये के लिए कर दी भाई की हत्‍या

एक भाई महज 150 रुपये के लिए अपने चचेरे भाई की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी। यह घटना बिहार के बेतिया जिले के थाना क्षेत्र गौनाहा के गांव हरपुर पिपरा की बताई जा रही है।

0
प्रतिकात्‍मक फोटो

पटना : एक भाई महज 150 रुपये के लिए अपने चचेरे भाई की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी। यह घटना बिहार के बेतिया जिले के थाना क्षेत्र गौनाहा के गांव हरपुर पिपरा की बताई जा रही है। मृतक की पहचान राजमिस्‍त्री मुख्‍तार राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मुख्‍तार राय की हत्‍या सोमवार सुबह करीब सात बजे उसके घर के दरवाजे पर ही भाई और भतीजे ने पीट-पीट कर कर दी।
मौके पर पुलिस टीम सहित पहुंचें नरकटियागंज के एसडीपीओ कुंदन कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया भिजवा दिया। उन्‍होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनो आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गए है। फिलहार पुलिस आरोपियों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कर छापेमारी कर रही है दोनो को जल्‍द काबू कर लिया जाएगा।
उन्‍होंने बताया कि थाना गौनाहा पुलिस को दी शिकायत में मृतक मुख्तार राय की पत्नी हाजरा खातून ने बताया कि उसके पति के साथ उनके चचेरे भाई हाकिम राय और भतीजा जालिम राय निमार्ण कार्य करते थे। मुख्‍तार ने हाकिम व जालिम राय को काम लगवाया था।
हजारा खातून ने बताया कि सुबह उसका पति काम पर जाने के लिए घर से साइकिल निकाल रहा था। तभी चचेरे भाई और भतीजा घर आ पहुंचे और काम के रुपये मांगने लगे। इसके मुख्‍तार ने कहा कि उनके काम के छह सौ रुपये दे दिए है। पैसे मिलने पर उनका बकाया 150 रुपये वह दे देगा। इसी बात से नाराज जालिम और उसके पिता ने मुख्‍तार को पीट पीट कर मार डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here