उत्तर प्रदेश

शादी का झांसा देकर चार साल से कर रहा था युवती से दुष्कर्म, अब दे रहा है जान से मारने की धमकी

एबस्ती : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के थाना वाल्टरगंज क्षेत्र में एक युवक शादी का झांसा देकर पिछले चार साल से एक युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। युवती ने जब शादी का दबाव डाल तो उसने शादी से इनकार करते हुए पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने लगा। इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर संबंधित थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

शादी का वादा किया था वादा निभाए

युवती का कहना है कि लोक लाज के कारण वह यह बात अपने माता-पिता से छुपाती रही। लेकिन अंत में उसने माता पिता से सारी बात बताया। लड़की के पिता ने वाल्टरगंज पुलिस और युवक के पिता से शिकायत की। पीड़िता का कहना है कि उसे शादी का वादा किया था अपना वादा निभाये।

समझ नहीं आ रहा बेटी को लेकर कहां जाएं

इस मामले की शिकायत करने संबंधित पुलिस स्टेशन पहुंचे पीड़िता के पिता ने कहा कि वह इस घटना से आहत हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह अपनी बेटी को लेकर कहां जाएं । अब समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहे। उन्होंने कहा कि आरोपित लड़के ने उनकी बेटी को कहीं का नहीं छोड़ा। यही नहीं उन्होंने आरोपी पर कई तरह के इल्जाम लगाए। पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि अब तो उन्हें आरोपी लड़के से उन्हें और उनकी बेटी को जान का खतरा सता रहा है । क्योंकि आरोपी अब उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पैसा और गहने भी ले लिया आरोपी ने

पीड़िता ने बताया की की मेरे गाँव का एक लड़का मुझे शादी का झांसा देकर मेरा शारीरिक चार साल से शोषण कर रहा था । जब मैन शादी के लिए कहा तौ उसने मना कर दिया मुझे डरा धमका कर मेरा पैसा लिया और मेरी माँ का कान का झाला भी लिया और भी मेरा सामान ले लिया जब मैने कहा की मुझसे शादी करो तो उसने मना कर दिया।

पुलिस पर भी लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

पीड़िता ने कहा कि जब उसने थाने मे शिकायत किया तो थाने वालों ने उसे एक महीने का समय दे दिया। शादी करने के लिए जब थाने वाले ने कहा की हम बुलवा देंगे जब मैं गई तो नही बुलवाये। उसके बाद कई बार थाने पर गई लेकिन नही बुलवाये लड़का शादी से मना कर रहा है। पीड़िता के पिता ने बताया की इन सब के साथ संबंध चल रहा था। पुलिस मे शिकायत किया है। उसने मेरे लड़की से शादी का वादा कर गलत सम्बन्ध किया और अब शादी के लिए इधर उधर भाग रहा है। मारने की धमकी दे रहे थे मेरी औरत का चीज भी उठा कर ले गया।

शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है

गस संबंध में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया की एक लड़की है जिसका आरोप है की कोई व्यक्ति के द्वारा शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। कब बह शादी नही कर रहा है। इसकी तहरीर थाने पर मीली है। इस पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की करवाई की जा रही है। जो भी साक्ष मिलेंगे उस के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी।

देखें। वीडियो

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button