सुभासपा जिला अध्‍यक्ष के खिलाफ करीमुद्दीनपुर थाने में भाजपा नेता ने दी शिकायत

वीडियो में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमला भारती सभी सीमाओं को लांघते हुए सीएम, डीएम और जाति विशेष को गालियां दे रहा है

0
सुभासपा नेता कमला के खिलाफ थाना करीमुद्दीनपुर में तहरीर देते भाजपा नेता।

रजनीश मिश्र , बाराचवर (गाजीपुर)

सुभासपा (सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी) के जिलाध्‍यक्ष कमला भारती के खिलाफ भाजपा नेताओं ने जिले के करीमुद्दीनपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत सुभासपा के जिला अध्‍यक्ष के एक जाति विशेष व उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और डीएम को दी गई गाली के खिलाफ दर्ज करवाई गई है।

उल्‍लेखनीय है कि गत दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमला भारती सभी सीमाओं को लांघते हुए सीएम, डीएम और जाति विशेष को गालियां दे रहा है। जबकि जमीन पर बैठे उसके समर्थक तालियां बजा रहे हैं। इसी के खिलाफ भाजपा नेता विपिन बिहारी सिंह, हिमांशु राय, मंडल महामंत्री अभिषेक राय, मंडल उपाध्‍यक्ष अमित पांडेय, सत्‍येंद्र सिंह, राजेश पांडेय, देवेंद्र सहित सहित करीब 12 से अधिक भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी करीमुद्दीनपुर कृष्‍ण कुमार सिंह को लिखित शिकायत दे कर कार्रवाई की मांग की है। बताया ज रहा है कि सुभासपा नेता कमला भारतीय के खिलाफ बलिया में भी तहरीर दी गई है।

मऊ में पहले ही दर्ज हो चुका है केस

ज्ञात हो कि सुभासपा नेता कमला के खिलाफ मऊ पुलिस ने भी विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहां के जिला पुलिस कप्‍तान ने कमला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर रखी है। मऊ पुलिस का कहना है कि आरोपी कमला की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है।

शिकायत मिली है, कार्रवाई होगी

थाना प्रभारी करीमुद्दीनपुर कृष्‍ण कुमार ने कहा कि उन्‍हें कमला भारती के खिलाफ एक जाति विशेष और मुख्‍यमंत्री व प्रशासनिक अधिकारियों को अमर्यादित शब्‍दावली का प्रयोग कर समाजिक सौहाद्र बिगाडने के आरोप में लिखित शिकात मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here