52 साल के जेठ ने 24 साल की बहु से किया दुष्‍कर्म का प्रयास

उसके पति को कार में बैठा कर वो उसे एक कमरे में ले गया। जहां उसने उसके कपड़े उतारने के प्रयास में उसके साथ जबरदस्ती अपनी बांहों में ले लिया। उसकी नीयत को भांप कर वो शोर मचाते हुए बाहर की और भागी

0
प्रतिकात्‍मक फोटो।

लुधियाना : रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली यह खबर पंजाब के लुधियाना से है। यहां एक जेठ ने अपने ही छोटे भाई पत्‍नी से दुष्‍कर्म का प्रयास किया। आरोप है कि 55 वर्षीय जेठ ने अपने भाई की 25 वर्षीय पत्‍नी को इलाजा का झांसा दे कर दुष्‍कर्म का प्रयास किया। फिलहाल महिला ने इसकी शिकायत थाना आठ पुलिस को दर्ज करवा दी है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान जिले तहसील खन्ना के गांव मुसकाबाद निवासी 55 वर्षीय दविंदर सिंह के रूप में हुई। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके पति का उपचार करवाने के बहाने उसके साथ अपनी हवस की भूख मिटानी चाही लेकिन वह उसे धक्‍का मार कर घर के बाहर की ओर भागी और सीधे संबंधित थाने में जा पहुंची।

यह है मामला

थाना डिवीजन आठ एएसआई राजिंदर कौर ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में गांव माजरा निवासी 24 वर्षीय विवाहिता ने आरोप लगाया कि गांव मुसकाबाद निवासी उसका जेठ दविंदर सिंह ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। महिला ने बताया कि उसकी शादी नवंबर 2019 में हुई थी।

विवाह के बाद पता चला कि शादी के लायक नहीं था पति

उसके कुछ ही दिन बाद उसे पता चला कि उसका पति शादी के कराने के लायक नहीं था। परिवार के समझाने पर वो पति के साथ ही रही। उसी बीच उसके पति की बुआ का बेटा दविंदर सिंह उससे कहने लगा कि डीएमसी अस्पताल में डाक्टरों से इलाज कराने पर उसका पति ठीक हो जाएगा। उसकी बातों में आकर उसने पति का इलाज कराने के लिए सहमति दे दी।

गेस्‍टहाउस में ले जाकर की जबरदस्‍ती

विवाहिता ने बताया कि पांच अक्टूटर को वो, उसका पति और आरोपित एक कार में डीएमसी अस्पताल पहुंचे। वहां से बातों में उलझा कर वो उन्हें सूद गैस्ट हाउस ले गया। वहां उसके पति को कार में बैठा कर वो उसे एक कमरे में ले गया। जहां उसने उसके कपड़े उतारने के प्रयास में उसके साथ जबरदस्ती अपनी बांहों में ले लिया। उसकी नीयत को भांप कर वो शोर मचाते हुए बाहर की और भागी, और घटना के बारे में अपने पति को बताया। थाना प्रभारी राजिंदर कौर ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here