the jharokha news

आटो में बैठी महिला का, चैन खिंचकर भाग रही दो महिलाओं को ,पुलिस ने पकड़ा


रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। अगर आप सोने का चैन पहनकर चल रहें है,तो सावधान हो जाय क्यो कि किस रुप में चोर आप के सोने के चैन को खिंच कर फुर हो जाये चैन खिंचने वाले किसी भी महिला व पुरुष रुप में आ सकते है।
जी हां ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के पिकेट के पास का हैं।जहां एक आटो में बैठी महिला का चैन खिचकर भाग रही दो महिलाओं को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

सुचना के मुताबिक यातायात प्रभारी प्रवीण यादव सुबह वाहन चेकिंग कर रहे थें।तभी एक आटो में बैठी महिला को दो महिलाओं ने चेन खींचकर भागने लगी महिला के शोर मचाने पर पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। सुचना मिलते ही शक्ति मोबाइल की महिला पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंच गई, वहीं गोराबजार चौकी प्रभारी अनुराग गोस्वामी ने जानकारी देते हुए कहा की सुबह पिकेट पर यातायात प्रभारी प्रवीण यादव द्वारा वाहन चेकिंग किया जा रहा था।

तभी आटो में बैठी महराजगंज निवासी गुलाबी देबी का दो महिलाओं ने चेन खींचकर भागने लगी लेकिन शोर मचाने पर दोनो महिलाओं को पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ लिया गया। चौकी प्रभारी ने बताया की पकड़ी गई दोनो महिलाओं के पास से चैंन बरामद हुआ हैं।पुलिस ने बताया की गिरफ्तार कि गई महिलाएं जंगीपुर बघोल निवासी पुजा व आरती हैं पुलिस ने बताया की दोनों का संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जायेगी ।


यह भी पढ़े
मुनीर का कारनामा, 75 लड़कियों की शादी, 200 लड़कियों को बना दिया कॉलगर्ल



Read Previous

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की एंट्री

Read Next

माँगे नही माने जाने पर ग्रामवासी 02 सितंबर को जनपद पंचायत ब्यौहारी का करेगे घेराव व बैठेगें अनिश्चितकालीन धरने पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *