the jharokha news

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की एंट्री

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की एंट्री

सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली : फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जैसे-जैसे सीबीआई की जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए नए मामले उजागर होते जा रहे हैं। अब जो नया मामला सामने आया है वह सवाल खड़ा करता है कि क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को चाय या काफी में सफेद ड्रेस देती थी। जिसकी वजह से सुशांत सिंह डिप्रेशन में चला गया। अब तक पुलिस पैसों की हेरा फेरी कू ईर्दगिर्द घूमती रही थी लेकिन, इस केस में ड्रग्स का नाम आने से हर कोई हैरान है। ईडी ने सीबीआई को रिया का डिलीट हुआ है जो चैट रिकवर उपलब्ध करवाया है उसमें यह बात सामने आई है कि डीलिंग को लेकर चार-पांच लोग आपस में बातचीत कर रहे थे।

इसमें रिया चक्रवर्ती उसका भाई सोनिक, सैमुअल, गौरव आर्य और श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप पर जानकारी ले रही है कि उसे ड्रग्स को किस तरह देना है । उधर से बताया जा रहा है कि ड्रग्स को पानी, काफी या फिर चाय में चार बूंदे मिलाकर पिलानी है। यह बात सामने आने पर सुशांत सिंह के परिवार ने कहा कि उन्होंने तो पहले ही शक था। सुशांत के घर के नौकर भी यही कहते थे कि सुशांत हमेशा सोए रहते थे जबकि, रिया पार्टी में व्यस्त रहती थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की एंट्री
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स की एंट्री

भाजपा सांसद का आरोप सुशांत को दिया गया था जहर

भाजपा के राज्यसभा सदस्य और तेजतर्रार नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को मौत से पहले जहर दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत के शव के अंत परीक्षण में जानबूझकर देरी की गई। ताकि, जहर पेट में पाचन क्रिया के तहत डिजाल्व हो जाए। यह आरोप स्वामी ने ट्वीट कर लगाया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है। बता दें कि सोशल मीडिया के एक यूजर ने मांग की कि सीबीआई को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से भी पूछताछ करनी चाहिए।

Read Previous

मुख्तार और अतीक गैंग पर कसा शिकंजा 12 तड़ीपार, आठ गिरफ्तार

Read Next

आटो में बैठी महिला का, चैन खिंचकर भाग रही दो महिलाओं को ,पुलिस ने पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!