the jharokha news

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

रजनीश कुमार मिश्र ।पुलिस अधीक्षक के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बरेसर पुलिस को कामयाबी मिली है।पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शशि चंद्र चौधरी ने बताया की शनिवार की शाम बलिया गाजीपुर बार्डर तिराहीपुर चेकपोस्ट पर रोज की भांति उपनिरीक्षक जितेन्द्र उपाध्याय अपने टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान एक युवक बगैर नम्बर के मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिया।जब वाहन की जांचपड़ताल किया जाने लगा तो इस दौरान युवक इधरउधर की बातों से शक के दायरे में आ गया।जब युवक से कड़ाई के साथ पुछताछ किया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया की मै बरेसर से मोटरसाइकिल चोरी कर के ले जा रहा था।की इसी दौरान आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया।पुलिस ने बताया की पकड़ा गया युवक अभय कुमार पुत्र अशोक कुमार उम्र (18) वर्ष है।

जो सिंहनी थाना रसड़ा जनपद बलिया का निवासी है।पुलिस ने बताया की तलाशी के दौरान इसके पास एक मोबाईल फोन बरामद हुआ है।अभियुक्त अभय कुमार का संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।अभियुक्त को पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक जितेन्द्र उपाध्याय, हेडकांस्टेबल यशवंत सिंह,कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल, मोहित मिश्र शामिल थे।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

घूस का नया खेल योगी सरकार के दावे फेल, जिला अधिकारी के आदेश के बाद भी नहीं मिला कुर्क अमीन का वेतन

Read Next

aaj hee banaen kele ke karaare chips- Banana Chips

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!