the jharokha news

Ghazipur news: गाजीपुर के सभी पत्रकारों में क्षोभ

जिलाधिकारी से पत्रकारों ने किया समयानुसार बैठक कराने की मांग

Ghazipur news:  गाजीपुर जिला अधिकारी द्वारा बार-बार राइफल क्लब सभागार में प्रेस वार्ता के संदर्भ में पत्रकारों को सूचना अधिकारी द्वारा व्हाट्सएप मैसेज भेजा जा रहा है। कल दिनांक 9 जनवरी 2022 को एक प्रेस वार्ता शाम के 4:00 बजे रखा गया था। किंतु अपरिहार्य कारण से प्रेस वार्ता रद्द कर दिया गया। आज दिनांक 10 जनवरी 2022 को भी दिन के 3:30 बजे पर प्रेस वार्ता की सूचना अधिकारी के व्हाट्सएप मैसेज के द्वारा समस्त पत्रकारों को सूचना भेजा गया।

जिसमें समस्त संगठनो के समस्त पत्रकार समय पूर्व राइफल क्लब पत्रकार वार्ता के लिए पहुंचे। प्रतीक्षा करते करते यह ज्ञात हुआ कि डीएम साहब जंगीपुर गणना स्थल का निरीक्षण करने के बाद जब लौटे तो सीधे बंगले पर गए। एक पत्रकार से ज्ञात हुआ कि बंगले पर खाना खा रहे हैं खाना खाने के बाद आएंगे। कुछ पत्रकार राइफल क्लब में नियत समय पर पहुचे थे किंतु जब 4:00 बजने को हुआ तो उसमें अधिकारियों का आना-जाना शुरू हो गया और गेट पर रजिस्टर में अधिकारी लोग हस्ताक्षर करके पहुंचने लगे।

पूछने पर पता चला कि डीएम साहब जिले के समस्त अधिकारियों के साथ मीटिंग करने वाले हैं। पत्रकार यह जान और सुनकर बाहर आ गए और अब तक 5:20बजे तक डीएम के समक्ष प्रेस वार्ता नहीं हो पाई। जिससे दूरदराज के पत्रकार ठंडक को देखते हुए अपने अपने घरों को चल पड़े। इस प्रकार जिले के समस्त पत्रकार एवं संगठनों के पत्रकार परेशान और उनके समय का एक प्रकार से दुरुपयोग ही हुआ। जिसे जिला प्रशासन एवं सूचना अधिकारी बहुत अच्छे से जानते हैं। इस प्रकरण को लेकर पत्रकारों में क्षोभ है। सूचना अधिकारी से पत्रकारों ने आग्रह किया कि भविष्य में होने वाली बैठक समयानुसार हो ताकि पत्रकारों को कठिनाई का सामना ना करना पड़े।

यह भी पढ़े
गोलियों की तड़तडा़हत से गरमाई काशी, दो की मौत-एक गंभीर, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम




Read Previous

Bihar : पप्पू यादव ने रोकी रेल, मांगा विशेष राज्य का दर्जा

Read Next

UP Assembly Election 2022 Ghazipur Zahoorabad : विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद पर टिकीं सबकी निगाहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *