the jharokha news

Bijnor : कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा,तीन प्रत्याशी घोषित

Bijnor : कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा,तीन प्रत्याशी घोषित

Bijnor : कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा,तीन प्रत्याशी घोषित


Bijnor : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता अपने टिकट की जुगत में लग गए है। इसी कड़ी में बिजनौर (Bijnor) विधानसभा की 8 सीटों में से 3 सीटों पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के बाद से प्रत्याशी जनता के बीच में जाकर चुनाव को जीतने के लिए वोट की अपील कर रहे हैं।बरहाल अभी तक बीजेपी व सपा सहित बसपा द्वारा आधिकारिक रूप से प्रत्यशियों की घोषणा नहीं हुई है ।

हम आपको बता दें कि विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता टिकट की जुगत में दिल्ली और लखनऊ के चक्कर काट रहे हैं।इसी कड़ी में बिजनौर (Bijnor) जनपद की 8 विधानसभा सीटों में से 3 विधानसभा सीट में से नजीबाबाद ,नहटौर सुरक्षित सीट व नगीना सुरक्षित सीट पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है।

कांग्रेस ने नजीबाबाद से हाजी मोहम्मद सलीम अंसारी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। जबकि नहटौर सुरक्षित सीट से कांग्रेस ने मीनाक्षी सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है।उधर नगीना सुरक्षित सीट से हेनेरीता सिंह को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारने का काम किया है। बहरहाल अभी कांग्रेस पार्टी द्वारा बिजनौर (Bijnor) विधानसभा की 8 विधानसभाओं में से 3 विधानसभा में 2 महिलाओं को और एक मुस्लिम मतदाता को चुनावी मैदान में उतारने की घोषणा की गई है।

उधर बीजेपी भी जल्द ही अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने की बात कह रही है। जबकि सपा भी अपने प्रत्याशियों की जल्द घोषणा करने की बात कह रही है।बिजनौर (Bijnor) जिले में दूसरे चरण में मतदान होना है। दूसरे चरण के मतदान के लिए 21 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक प्रत्याशी अपना नामांकन कराएंगे।जिसके बाद 29 को नामंकन पत्रो की जांच है और 31 जनवरी को नाम वापसी की तारीख रखी गई है।

यह भी पढ़े
गोलियों की तड़तडा़हत से गरमाई काशी, दो की मौत-एक गंभीर, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

साथ ही 14 फरवरी को दूसरे चरण के चुनाव में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करके विधायक को चुनने का काम करेंगे मतदाता किस पार्टी के विधायक को चुनते हैं यह तो आने वाला समय ही बताएगा।बरहाल इस समय प्रत्याशी टिकट घोषणा के बाद चुनावी मैदान में उतरकर प्रत्याशियों को लुभाने की कोशिश करेंगे।





Read Previous

गाजीपुर सदर से कांग्रेस प्रत्याशी लोटन राम निषाद, राम और कृष्ण को बताया था,काल्पनिक

Read Next

नवजात शिशु मिलने से मचा हड़ंकप छेत्र में हड़कंप