the jharokha news

बाबा कुटी गांव में फूटा कोरोना बम,तीन की मौत 11 संक्रमित पाए गए

बाबा कुटी गांव में फूटा कोरोना बम,तीन की मौत 11 संक्रमित पाए गए

अब्दुल की रिपोर्ट भेलसर (अयोध्या) : मवई थाना क्षेत्र के ग्राम बाबा कुटी मजरे भवानीपुर गांव में दो दिन के अंदर विभिन्न प्रकार की बीमारी की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई।ताबड़तोड़ हुई मौत से गांव में हड़कंप मच गया। गांव में कर्फ्यू जैसे हालात हैं। कोरोना महामारी की दहशत से गांव में लोग अपने अपने घरों में कैद हैं।

पूरे गांव में हर तरफ वीरानी छाई है।सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी रुदौली विपिन सिंह,सीओ राकेश श्रीवास्तव बाबा बाजार चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर गांव का जायजा लिया तथा लोगों को गाइड लाईन का पालन करने के साथ ही एहतिहात बरतने का निर्देश दिया।इसके बाद उपजिलाधिकारी ने बीडीओ मवई को पूरे गांव को सेनीटाइज कराने का निर्देश दिया है। सूचना पर मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में लगभग 60 लोगों की जांच की।

जिसमें से 11 लोग संक्रमित पाए गए।इसके बाद गांव को सील कर दिया गया है तथा गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई के चिकित्सा अधीक्षक डॉ0 रविकांत ने बताया कि डॉ0 निखिल कुमार के नेतृत्व में गई स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने चिन्हित लगभग 60 लोगों की जांच की जिसमें से लगभग 11 लोग संक्रमित पाए गए।जिन्हें फौरी तौर पर घर में ही आयसोलेट किया गया है।उन्होंने बताया अन्य रिपोर्ट आने के बाद सभी लोगों को कवारनटीन सेंटर में शिफ्ट किया जायेगा।

Read Previous

Lockdown लगते ही काला बाजारी शुरू

Read Next

आखिर ऐसा क्या हुआ कि अरविंदर केजरीवाल को पीएम मोदी से मांगनी पड़ी माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!