डाइंग फैक्ट्री मालिक के साथ पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड व निगम की मिली भगत से सरकार को लगा करोड़ो का चूना

The government lost millions due to the meeting of the Punjab Pollution Control Board and the corporation with the dyeing factory owner

0

प्रदीप दुबे, लुधियाना ( पंजाब) : इंडस्ट्रियल एरिया-ए-की डाइंग फैक्ट्री के मालक के साथ पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड व नगर निगम की मिली भगत से सूबे की सरकार को करोड़ो रुपये का चूना लग रहा है। इस मामले को लेकर बजाज मार्किट शेरपुर शिरोमणि अकाली दल लेबर विंग के प्रधान सितम्बर सिंह ठाकुर ने विभाग के व कई अधिकारियो को पत्र लिखकर सूचना दी कि इस मामले की जाँच पड़ताल की जाए। लेकिन इस मामले में लापरवाही की जा रही हैं।

इस मामले को लेकर सितम्बर सिंह ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले को उजागर करने के लिए सूबे की सरकार को व संबंधित अधिकारियों को जगाया लेकिन सब के सब लोग करोड़ो रूपये को हजम करना चाहते है।और इस डाइंग फैक्ट्री मालक को बचाने के कोशिश में लगे हुए हैं।इस मामले को लेकर सितंबर सिंह ठाकुर अपने साथियों के साथ शेरपुर के सरकारी हाई स्कूल शेरपुर के चौक के साथ पंजाब प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के चीफ इंजीनियर फोकल पॉइंट लुधियाना का पुतला फूक कर रोष प्रदर्शन करते किया। इस दौरान उन्होंने ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से इस मामले को शीघ्र गहराई से विजिलेंस या सी०बी०आई०से जाँच पड़ताल कराने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की तत्काल प्रभाव से मांग किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here