the jharokha news

दबंग प्रधान पति जेई के रोकने के बावजूद भी करा रहा निर्माण

रजनीश कुमार मिश्र। बाराचवर ब्लाक अंतर्गत मलाड़ी व लखनौली में ग्रांम प्रधान पति द्वारा प्राथमिक विद्यालय के चाहरदीवारी का काम कराया जा रहा है।जीसमे घटिया सामाग्री का प्रयोग किया जा रहा है।ग्रामीणों का आरोप है की प्रधान पति विनोद गुप्ता द्वारा चाहरदीवारी में जो ईट प्रयोग किया जा रहा है।वो घटिया किस्म का ईंट है।ग्रामीणों ने कहा की लाल बालु की जगह भस्सी से चाहरदीवारी का निर्माण कार्य किया जा रहा है।

लखनौली ग्रांम निवासी मनोज यादव ने कहा की जेई सुनील मोर्य से शिकायत करने के बावजूद भी काम नहीं रुका ।मनोज यादव ने कहा की ग्रांम प्रधान पति द्वारा विद्यालय का जहां जहां काम कराया गया है।इसकी जांच होनी चाहिए मनोज यादव ने कहा की इसकी शिकायत लिखीत तौर खण्ड विकास अधिकारी शिवांकित वर्मा से भी किया लेकिन फिर भी विद्यालय का कार्य धड़ल्ले से जारी है। लखनौली ग्रांम वासियों ने कहा की जो पंचायत भवन का निर्माण हो रहा है।

उसमें भी घटिया सामाग्री का प्रयोग किया जा रहा है।अधिकारियों के नाक के निचे इतने भ्रष्टाचार हो रहे है ।और इनको पता कैसे नही चलता है।वहीं ग्रांम प्रधान पति विनोद गुप्ता खुद फोन कर बताया की जो भस्सी से जुड़ाई हो रही है वो दो हजार रुपये टाली है।बतादें की मानक के अनुसार लाल बालु से ही निर्माण कार्य कराया जा सकता है।

जिसकी किमत लगभग 10 से 12 हजार रूपये टाली है।अब तो आप लोग समझ ही गये होगे की भस्सी से ही निर्माण क्यो कराया जा रहा है। जब खण्ड विकास अधिकारी शिवांकित वर्मा से इस संबंध में जानने के लिए .फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।अब सवाल ये उठता है,की बच्चों के जीवन के साथ खेलवाड़ क्यो किया जा रहा है।अगर कोई अनहोनी घटना घट गई तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी।




Read Previous

Pitru paksha 2021, बोध गया में ही क्यों करते हैं पिंड दान, जानें रहस्य और कारण

Read Next

आजाद भारत पार्टी डेमोक्रेटिक का बहुजन समाज पार्टी में हुआ विलय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!