the jharokha news

आजाद भारत पार्टी डेमोक्रेटिक का बहुजन समाज पार्टी में हुआ विलय

आज तक बड़ी खबर राजधानी लखनऊ से जहां आजाद भारत पार्टी डेमोक्रेटिक का बसपा पार्टी में विलय हो गया है। आजाद भारत पार्टी डेमोक्रेटिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र आजाद ने बसपा सुप्रीमो मायावती का समर्थन करते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के सामने बसपा में पार्टी का विलय कर दिया|

यह बड़ी जानकारी आजाद भारत पार्टी के प्रखंड प्रभारी डेमोक्रेटिक धीरेंद्र आजाद ने लखनऊ में प्रेस वार्ता कर दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आजाद भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र आजाद के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और हजारों कार्यकर्ताओं ने जनहित को ध्यान में रखते हुए बहुजन समाज पार्टी में विलय का फैसला किया है. और राज्य।

उन्होंने कहा कि विलय के दौरान बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने आजाद भारत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि सभी के सम्मान और स्वाभिमान का ध्यान रखा जाएगा. पार्टी और सत्ता में सभी की उचित देखभाल। भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। प्रेस कांफ्रेंस में जिलाध्यक्ष हिमांशु व जिला उपाध्यक्ष सचिन कुमार वर्मा, जिला सचिव जागेश्वर कुशवाहा, जिला महासचिव योगेश सिंह, राजेंद्र मौर्य, रंजीत कुमार, रामानंद, मोहम्मद तारक, नितेश पांडे, मोहम्मद रफी आदि मौजूद रहे.

Start at 0:00


Read Previous

दबंग प्रधान पति जेई के रोकने के बावजूद भी करा रहा निर्माण

Read Next

बड़बोले मंत्री रमापति राम शास्त्री के सदबुद्धि के लिए हुआ हवन पुजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!