the jharokha news

Ghazipur News : जंगीपुर में बड़ा हादसा, बेटी की मौत, मां और बहन गंभीर रूप से जख्मी

Ghazipur News : जंगीपुर में बड़ा हादसा, बेटी की मौत, मां और बहन गंभीर रूप से जख्मी

हादसेे के बाद सड़क पर खड़ा डंपर

Ghazipur News : गाजीपुर में एक तेज रफ्तार डंपर ने एक किशोरी की जान ले ली। जबकि, उसकी मां और बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। यह हादसा मंगलवार को Ghazipur के जंगीपुर थाने के पास हुआ था। इस हादसे में स्कूटी सवार किशोरी की मौत हो गई जबिक, उसकी मांग और बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनो घायलों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय गाजीपुर में दाखिल करवाया गया है।

हादसा उस वक्त हुआ जब महिला अपनी दो बेटियों के साथ स्कूटी से मायके जा रही थी। मृतमा की पहचान गाजीपुर के मछली बाजार निवासी कायनात के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कायनात अपनी मांग नाजमा खातून और छोटी बहन के साथ स्कूटी पर अपने मामा से मिलने भड़सर जा रही थी, कि हाइवे पर चढ़ते समय यह हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के मछली बाजार निवासी नाजमा खातून अपनी दो बेटियों के साथ स्कूटी से जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के भड़सर अपने मायके जा रही थी। जैसे ही स्कूटी जंगीपुर थाना के पास फोरलेन हाइवे पर चढ़ने लगी, बनारस की तरफ से आ रहे डंपर की चपेट में आ गई। इस हादसे में कायनात की मौत हो गई।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

आप विधायक AAP MLA को कार्यकर्ताओं ने पीटा, मंच छोड़ भागे MLA

Read Next

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पंजाब कनेक्शन, जाति उमरा में दफन हैं शहबाज शरीफ के परदादा, यहां की मिट्टी में बसी है पिता रमजान की यादें