the jharokha news

Ghazipur News : भांवरकोल में बड़ी वारदात, सब्जी व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

भांवरकोल में बड़ी वारदात, सब्जी व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

गोली लगने से घायल सब्जी व्यापारी

Ghazipur News : गाजीपुर के थाना क्षेत्र भांवरकोल में बदमाशों ने एक सब्जी व्यापारी को गोली मार दी है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से घायल सब्जी व्यापारी को पहले मोहम्मदाबाद स्थित सामुदायिक स्वास्स्य केंद्र ले जागया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने उसे गाजीपुर (Ghazipur) रेफर कर दिया। यहां से प्राथमिक उपचार के बदा डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया जहां उसे ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

  मरीज के पेट का ऑपरेशन कर रहे थे डॉक्‍टर, रिपोर्ट आई पॉजिटिव तो बिना टांके लगाए कर दिया रेफर

बताया जा रहा है बदमाशों ने राष्ट्रीय राजमार्ग गाजीपुर-भरौली स्थित पातालगंगा चट्टी पर इमरान कटरा के पास रविवार की देर रात सब्जी व्यापारी को सामने से गोली मार दी जो उसके पेट में जा धंसी। घायल सब्जी व्यापारी की पहचान कमलेश यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कमलेश याद थाना क्षेत्र भांवरकोल के ही गांव मच्छटी का रहने वाला है।

  सुभासपा जिला अध्‍यक्ष के खिलाफ करीमुद्दीनपुर थाने में भाजपा नेता ने दी शिकायत

मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी सत्येंद्र कुमार राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह ने पुलिस टीम सहित घटना स्थल का मौका मुआयना किया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल कमलेश यादव की पत्नी प्रियंका के बयान के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।








Read Previous

Price Bitcoin SV BSV bitcoin sv price

Read Next

Rajasthan News महिला की नाक चबा डाला झगड़ा छुड़ाने आया व्यक्ति