the jharokha news

Ghazipur News: सैदपुर पुलिस व स्वाट टीम का आप्रेशन लंगड़ा

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।गाजीपुर एसपी रोहन पी बोत्रे के निर्देश पर जनपद की पुलिस रात्रि चेकिंग अभियान चला रही है। जो कामयाब भी हो रहा है।रात्रि चेकिंग अभियान का ही नतीजा है, की पुलिस लगातार बदमाशों को लंगड़ा बना रही है।अभी कुछ दिन पुर्व जंगीपुर पुलिस और बदमाशों से रात्रि चेकिंग के समय भिडंत हो गई। जिसमें दो शातिर बदमाश पकड़े गये तो वहीं मंगलवार देर रात्रि सैदपुर पुलिस रात्रि चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया की सैदपुर देहरा कला रेलवे क्रासिंग पर रात्रि वाहन चेकिंग किया जा रहा था। तभी सामने से आ रहे दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को रोकने का इसारा किया गया। तभी मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मोटरसाइकिल दुसरे तरफ.मोड़ पुलिस टीम.पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।पुलिस ने बताया की बदमाशों की एक गोली सैदपुर थानाध्यक्ष के बुलेटप्रूफ जैकेट में धस गई।

बैंक चोरी में शामिल थे बदमाश

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया मंगलवार देर रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान दो बदमाश काले रंग की मोटरसाइकिल से आ रहे थे। दोनों को रोकने की कोशिश की गई तो दोनों मोटरसाइकिल से भागते हुए पुलिस टीम पर फायर कर दिया। एसपी ने बताया की बदमाशों के तरफ से चली हुई।गोली सैदपुर थानाध्यक्ष के बुलेटप्रूफ जैकेट में जा कर धस गई। सैदपुर पुलिस व स्वाट टीम ने तत्काल बदमाशों का.घेराबंदी करना शुरू कर दिया।

स्वाट टीम व सैदपुर पुलिस से घिर जाने पर बदमाश दुसरी तरफ भागना चहा तभी उनकी मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई।फिर भी दोनों बदमाश पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे।पुलिस की जबाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोल लग गई।जिससे वो घायल हो गया। उन्होंने कहा की दुसरा बदमाश भागने की कोशिश में पुलिस ने धर दबोचा। एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया की दोनों बदमाश आठ मई को सैदपुर में हुए बैंक चोरी में शामिल थे। पुलिस ने बताया की पूछताछ के दौरान पता चला की दोनों बदमाश एक अंतर्राज्यीय गैंग में शामिल है।आज भी ये चोरी के उपकरण से लैस होकर किसी अन्य चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे, कि मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से 01 पिस्टल, मोटरसाइकिल तथा चोरी के उपकरण जैसे हैमर, ग्राइंडर मशीन सहित तमाम औजार बरामद किये है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

Ghazipur news : सैदपुर में चलती बस में लगी आग, जान बचाने के लिए कोई खिड़की से कूदा तो कोई दरवाजे से

Read Next

Thajmahal में बंदरों का राज, वजूखाने को बनाया स्विमिंग पूल, दिनभर लेते हैं तैराकी का आनंद