the jharokha news

Ghazipur news: अनियंत्रित बाईक दीवार से टकराई हुसैनाबाद युवक की मौत

Ghazipur News: रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। मंगलवार को बरेसर थाने क्षेत्र अंतर्गत मोहमदपुर के पास सड़क दुर्घटना में हुसैनाबाद निवासी युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना के मुताबिक हुसैनाबाद निवासी राकेश राजभर पुत्र महेंद्र राजभर (28) वर्ष अपने साथी वकील राम पुत्र राम (22) वर्ष के साथ किसी काम से बाराचवर चट्टी पर आया हुआ था। बाराचवर से वापस अपने घर हुसैनाबाद जाते समय मोहमदपुर गांव के पास दीवार से टकरा गया ।

जिससे राकेश की मौके पर मौत हो गई तो वहीं वकील राम बुरी तरह से घायल हो गया। इस घटना की सूचना वहां मौजूद ग्रामीणों ने बाराचवर पुलिस चौकी को दी । घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अनील मिश्रा अपने हमराहियों नरसिंह कुमार व प्रेम नारायण के साथ तुरंत ही मौके पर.पहुंच दोनों को एंबुलेंस द्वारा बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर.आये जहां डाक्टरों ने परिक्षण के बाद राकेश को मृत्यु घोषित कर दिया तो वहीं बुरी तरह से घायल वकील राम को जिलाचिकित्सालय गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया। राकेश राजभर के मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच दहाड़े मार रोने लगे ।

इस घटना के संबंध में घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बाराचवर के तरफ से मृतक राकेश मोटरसाइकिल तेजरफ्तार में लेकर आ रहा था। मोहमदपुर गांव के पास मोड़ जैसे ही मुड़ा उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो दीवार में टकरा गई। टक्कर इतना भयंकर था की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये तो वही दीवार भी टुट कर गिर गई। जिससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने बताया की राकेश अगर हेलमेट लगाया होता तो उसकी जान बच सकती थी।







Read Previous

Ghazipur News: स्वतंत्रता सप्ताह व हर घर तिरंगा का हुआ शुभारंभ

Read Next

Ghazipur News: सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली देश बचाओं देश बनाओं पदयात्रा