the jharokha news

सपा नेताओं पर लाठीचार्ज, अखिलेश यादव गिरफ्तार

सपा नेताओं पर लाठीचार्ज, अखिलेश यादव गिरफ्तार

लखनऊ -: उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अखिलेश यादव को पुलिस ने लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया है। अखिलेश किसान यात्रा शामिल होने कन्‍नौज जा रहे थे। पुलिस ने उन्‍हें धारा 144 के उल्‍लघन के आरोप में गिरफ्तार किया है।

लखनऊ पुलिस उन्‍हें गिरफ्तार उन्हें ईको गार्डेन ले गई है। इसके पहले अखिलेश जब लखनऊ से कन्नौज में प्रस्तावित किसान यात्रा में शामिल होने के लिए निकले तो पुलिस ने उनकी फ्लीट रोक ली जिस पर अखिलेश यादव पैदल ही चल पड़े थे। इसके पहले सपा कार्याल पहुंचे तीन विधान परिषद सदस्यों उदयवीर सिंह, राजपाल कश्यप और आशु मलिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

दूसरी तरफ प्रदशन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने उन पर लाठियां चटका दी। पार्टी कार्यकर्ता सोमवार को लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे।

फोटो सोशल साइट्स

बताया जा रहा है कि सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में किसानों के मुद्दे पर प्रदर्शन किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि, इन कृषि कानूनों से किसानों की जमीनें जब्त कर ली जाएंगी और किसान बर्बाद हो जाएगा। उल्‍लेखनीय है कि कृषि सुधार कानून के खिलाफ पंजाब के किसान दिल्‍ली बार्डर पर मोर्चाबंदी किए हुए है। और सरकार के वार्ता के अब तक के सभी प्रयास विफल हो चुके हैं।

Read Previous

इतिहास का काला सच, बैरागी बेटे ने किया अवैध संबंधों से इंकार तो कातिल बन बैठी थी मां

Read Next

सुशील मोदी पहुंचे राज्‍यसभा, चुने गए निर्विरोध

4 Comments

  • Excellent post. I am facing many of these issues as well.. Joann Cristiano Merriman

  • Great, thanks for sharing this blog article. Thanks Again. Carlene Fredrick Archer

  • You have remarked very interesting details! ps nice web site. Sarita Brantley Tami

  • Very informative blog article. Thanks Again. Really Great. Aubrey Loy Wilda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!