the jharokha news

Lucknow News : लखनऊ में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार गोमती नदी में गिरी, महिला सहित दो लापता

Lucknow News: Big accident in Lucknow, high speed car fell into Gomti river, two missing including woman

राहत एवं बचाव कार्य में लगी टीम

Lucknow : लखनऊ में एक तेज रफ्तार कार असंतुलित हो कर गोमती नदी में गिर गई। इसमें एक महिला सहित चार लोग सवार थे। कार में एक पालतू कुत्ता भी थी। मौके पर मौजूद लोगों ने रस्सी के सहारे दो लोगों को को किसी तरह डूबरने से बचा लिया, लेकिन महिला सहित दो लोग अभी भी लापता है, जिनकी तलाश गोताखोर कर रहे हैं। यह हादसा लखनऊ (Lucknow) में मंगलवार की रात गोमती रिवर फ्रंट पर महानगर पेपर मिल कालोनी को जाने वाले रास्ते पर हुआ।

बताया जा रहा है कि कार ड्राइवर और एक युवक जो हादसे के बाद तैरकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें रिवरफ्रंट पर टहल रहे लोगों ने रस्सी फेंककर बाहर निकाल लिया है, जबिक कि महिला और उसके साथी की डूबने की आशंका जताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने राहत एवं बचाव कार्य के निर्देश जारी कर दिए हैं।

  सपा सांसद आजम को 15 दिन का नोटिस, कब्जा हटाओ नहीं तो गिरा दिया जाएगा हमसफर रिजार्ट

मौके पर पहुंची पुलिस टीम में ने क्रेन के जरिए कार को बाहर निकाल, जिसमें कार की पिछली सीट पर कुत्ते का शव मिला है। जबिक लापता महिला की पहचान नेपाल की रहने वाली मीना कुमारी और मिरजापुर के रहने वाले राहुल उर्फ मन्नु यादव के रूप में हुई है। वहीं बचकर निकलने वालों की पहचान लखनऊ Lucknow के विकास नगर निवासी अभिषेक और सीतापुर के रहने वाले दुष्यंत कुमार के रूप में हुई है।

  अस्पताल की पांचवीं में मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी ने दी जान, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात करीब दस बजे समता मूलक चौराहे से पेपरमिल जाने वाले रास्ते की तरफ रिवर फ्रंट पर कार से चार लोग आए थे। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गोमती नदी में जा गिरी। लोगों का कहना है कि ये लोग रोज की तरह कुत्ता टहलाने निकले थे।








Read Previous

भांवरकोल पतालगंगा में सब्जी मजदूर को गोली मारने वाले आरोपी को चौबीस घंटे के अंदर पुलिस ने पकड़ा

Read Next

Health : सावधानी से करें अंगीठी व गैस गीजर का उपयोग,  पिछले साल दिसंबर महीने में अंगठी के दम घुटने से हो गई थी तीन बच्चों की मौत