the jharokha news

Result घोषित न किये जाने पर छात्रों का हंगामा सौंपा ज्ञापन

सुल्तानपुर  : स्नातक के छात्रों के परिणाम घोषित न किये जाने के विरोध में गनपत सहाय डिग्री कॉलेज के छात्रों के साथ एस एफ आई के प्रतिनिधिमंडल ने प्राचार्य से वार्ता करते हुए ज्ञापन सौंपा । संगठन के प्रदेशाध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह ने कहा कि ये महाविद्यालय और विश्वविद्यालय का अपना मामला है छात्रों ने जब सभी प्रकार के शुल्क की अदायगी की है तो उनके परीक्षाफल के साथ खिलवाड़ क्यों किया जा रहा है ।

बहुतायत छात्रों ने तमाम जगहों के लिए फार्म भरे है, साथ ही बी0 एड0 की काउंसलिंग भी शुरू हो चुकी है अगर रिजल्ट नही आता तो इन छात्रों का भविष्य बर्बाद हो जाएगा जिस पर गनपत सहाय प्राचार्य ने छात्रों से कहा कि हम हर सम्भव प्रयास करके 23 सितम्बर तक परिणाम घोषित करवाएंगे ।

संगठन के जिला सचिव सौरभ मिश्र ने कहा कि अवध विश्वविद्यालय के कई महाविद्यालयों के रिजल्ट नही आये हैं और लखनऊ विश्वविद्यालय बी0 एड0 की काउंसिलिंग करा रहा है इससे तमाम छात्र काउंसिलिंग से वंचित रह जाएंगे हम मांग करते है तत्काल प्रभाव से काउंसिलिंग की डेट आगे बढ़ाई जाय । प्रतिनिधि मंडल में छात्रों के साथ एस एफ आई के जिलाध्यक्ष सैफ हामिद अली, उपाध्यक्ष पार्थ सारथी , प्रशांत द्विवेदी मौजूद रहे ।




Read Previous

छत्तीसगढ़ पुलिस में निकली सब इंस्पेक्टरों की भर्ती,  975 पदों पर मांगे आवेदन 

Read Next

बिहार के शिक्षक की अजीबोगरीब मांग, कहा- ए साहेब! हमार गउंवा यूपी में मिलाई देईं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!