the jharokha news

मुख्तार का गजल होटल भी हुआ, कुर्क

Mukhtar's Ghazal Hotel was also attached,

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर। एक बार फिर से योगी का बुल्डोजर मुख्तार अंसारी के उपर चला है। गाजीपुर के महुआबाग स्थित गजल होटल पर इस बार जिला प्रशासन ने कार्यवाही की है।बुधवार सुबह से महुआबाग स्थित गजल होटल पर पुलिस जुटने लगी थी।सुबह जो कार्यवाही की गई है।वो गैगेस्टर एक्ट के तहत की गई है।ये कार्यवाई एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह व सीओ ओजस्वी चावला के नेतृत्व में हुई है।

सूचना के मुताबिक गाजीपुर में गजल होटल के बगल में मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्सा अंसारी व बेटे अब्बास अंसारी के नाम करीब दस करोड़ की जमीन पर कुर्की की कार्यवाही हुई है।मिल रही जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे से गजल होटल के बगल में मुख्तार अंसारी की जमीन की कुर्की की कार्यवाही की गई है।

आठ दिसंबर को भी हुई थी गाजीपुर में कार्यवाही

इससे पहले भी आठ दिसंबर को जिला प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्सा अंसारी के नाम सदर कोतवाली अंतर्गत बल्लभदास मोहल्ला में करोड़ों की जमीन पर कुर्की की कार्यवाही की गई थी।बतादें की बल्लभदास मुहल्ला में जो जमीन की कुर्की की गई थी। उसकी कीमत 43 करोड़ 44 लाख 167 रूपये आंका गाया था।

लखनऊ में भी हुई थी कार्यवाही

योगी सरकार माफियाओं के खिलाफ इतने सख्त हो गये है,की गाजीपुर के बाद आजमगढ़ की भी पुलिस कुछ दिन पुर्व लखनऊ में स्थित मुख्तार की जमीन पर कार्यवाही की थी ।आजमगढ़ की पुलिस जीस जमीन को कुर्क किया था उसकी कुल लम्बाई 194 वर्ग मीटर था।जो विधानसभा मार्ग स्थित एक पेट्रोल पंप के बगल में स्थित है।ये जमीन अबैध तरिके से खरीदा गया था।

यह भी पढ़े
पति कर रहा था नैन मटक्‍का, पत्‍नी ने चौराहे पर चप्‍पलों से पीटा




Read Previous

अजवाईन की खेती, लागत कम, मुनाफा ज्यादा

Read Next

प्रधान प्रतिनिधि के नेतृत्व में गरीबों को मिला उज्जवला योजना के गैस सिलेंडर एवं चूल्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *