the jharokha news

पंजाब

Punjab News: इश्क में अंधी महिला ने देवर संग मिलकर की पति का गला रेता

Punjab News: इश्क में अंधी महिला ने देवर संग मिलकर की पति का गला रेता

Amritsar News: इश्क में अंधी एक महिला ने अपने ही पति का देवर के संग मिल कर गला रेत कर हत्या कर दी। यह वारदात पंजाब Punjab के अमृतसर Amritsar जिले के गांव बोपाराय खुर्द थाना क्षेत्र लोपेके में हुई है। इस लोमहर्षक वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए है।
बताया जा रहा है कि आरोपित महिला लखविंदर कौर का अपने देवर जंग सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। इसीलिए पति को रास्ते से हटाने के लिए लखविंदर कौर ने अपने देवर जंग सिंह के साथ मिल कर पति सविंदर सिंह की हत्या कर दी।

सूचना पा कर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे डीएसपी गुरिंदर पाल सिंह नागरा व थाना लोपेके के प्रभारी यादविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के सरविंदर सिंह परिजनों ने बताया कि सविंदर सिंह राज मिस्त्री है। उसकी पत्नी लखविंदर कौर का उसके छोटे भाई जंग सिंह से अवैध संबंध हैं। दोनों ने रविवार की रात को तेजधार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...